Daesh NewsDarshAd

बेखौफ अपराधियों ने बेगूसराय में जमीन कारोबारी को मारी गोली

News Image

Begusarai-बड़ी खबर बिहार के बेगूसराय से है, यहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक प्रॉपर्टी डीलर को गोली मार दी. जिसे गंभीर अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया  है.

 इस अंधाधुंध फायरिंग के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया।घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के डीआरसीसी कार्यालय के समीप की है। घायल युवक की पहचान नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के शेरपुर निवासी विष्णु देव यादव का 35 वर्षीय पुत्र मिंटू यादव के रुप में हुई। बताया जाता है की मिंटू यादव एक जमीन का कारोबार करता है।

ये मामला जमीन कारोबार से जुड़ा हुआ है। इसी रंजिश में बाइक सवार बदमाशों ने आज घटना को अंजाम दिया है। आज अपने जमीन पर मिंटू यादव मौजूद था, तभी बाइक सवार दो अपराधियों ने पहुंच कर अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दी, जिसमें तीन गोली मंटू यादव को लग गई है। घायल स्थिति में भी मंटू यादव भागने का प्रयास किया, लेकिन अपराधी ताबड़तोड़ फायरिंग करते रहे। हालांकि गोलियों की आवाज सुनकर जब तक स्थानीय लोग पहुंचे, तब तक हथियार लहराते बाइक सवार अपराधी मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है।

 बेगूसराय से राजीव की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image