Daesh NewsDarshAd

बहन की शादी से पहले भाई को अपराधियों ने सरेआम मारी गोली..

News Image

Desk- बड़ी खबर बिहार के सिवान से है जहां अपनी बहन की शादी का कार्ड बांटने जा रहे  युवक को अपराधियों ने सरेआम गोली मार दी, घायल युवक को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 मिली जानकारी के अनुसार यह घटना सिवान जिले के दरौंदा और महाराजगंज मुख्य पथ के रेलवे ढाला के बीआरसी के पास की है.उजाय गांव निवासी राजेंद्र यादव के 18 वर्षीय बेटे अंशु कुमार  बाइक से अपनी बहन की शादी का कार्ड बांटने जा रहा था तभी,अपाची सवार अपराधियों ने उसे गोली मार दी है और वहां से फरार हो गए. घायल अवस्था में अंशु कुमार को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 घटना को लेकर अंशु के पिता ने पुलिस को बताया कि बगल के ही युवक से कुछ विवाद हुआ था और वह अंशु के बारे में लगातार जानकारी ले रहा था. अंशु 3 दिन पहले ही बेंगलुरु से अपनी बहन की शादी में शामिल होने के लिए आया है और शादी का कार्ड बांटने के लिए जा रहा था. 11 जुलाई को शादी  होनी है.घटना  की सूचना मिलने के बाद दरौंदा थाना की पुलिस के साथ ही एसडीपीओ एवं अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन शुरू की है. पुलिस अधिकारी ने पिता के फर्द बयान और जांच के आधार पर जल्द ही कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image