Daesh NewsDarshAd

बिहार के अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म! दिनदहाड़े SBI के अधिकारी को मारी गोली, फायरिंग से दहला इलाका

News Image

बिहार के वैशाली जिले में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. बेखौफ अपराधियों ने मंगलवार को भारतीय स्टेट बैंक के एक कर्मचारी को गोली मार दी. गोली लगने के बाद गंभीर हालत में बैंक कर्मी को हाजीपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अपराधियों ने हाजीपुर लालगंज पथ पर करताहा थाना क्षेत्र के धनुषी गांव में बैंक कर्मी को निशाना बनाया गया. घायल बैंक कर्मी की पहचान काजीपुर थाना क्षेत्र के भटण्डी गांव के रहने वाले अमर ज्योति के रूप में की गई है.

आवास से बैंक शाखा जाने के दौरान बनाया गया निशाना

घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बैंक कर्मी अमर त्योति अपने आवास से बैंक जा रहे थे, रास्ते में अपराधियों ने उन्हें निशाना बनाया. अमर ज्योति कुमार का कुछ दिनों पहले ही हाजीपुर से लालगंज स्टेट बैंक शाखा में ट्रांसफर हुआ था. वे बतौर फील्ड ऑफिसर लालगंज में काम कर रहे थे.

स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती

अमर ज्योति अपनी बुलेट बाइक से हाजीपुर की तरफ से लालगंज जा रहे थे, इसी बीच धनुषी गांव के पास एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने उनपर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इस गोलीबारी में बैंककर्मी को दो गोली लगी. आनन-फानन में स्थानीय लोगो की मदद से उन्हें हाजीपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया.

सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों के पहचान की कोशिश

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज देख रही है और मामले की छानबीन में जुट गई हैं. पुलिस तस्वीर के माध्यम से अपराधियों की तलाश में जुटी है. फिलहाल बैंक कर्मी की हालत गंभीर रहने के कारण पुलिस उनसे आवश्यक जानकारी हासिल नहीं कर सकी है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image