Daesh NewsDarshAd

रंगदारी को लेकर पटना में अपराधियों ने तीन भाइयों को मारी गोली, एक की मौके पर मौत..

News Image

Patna -राजधानी पटना में एकबार फिर अपराधियों ने तांडव मचाया है. चंद घंटों में दो थाना क्षेत्रों में अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है. रंगदारी को लेकर रामकृष्णानगर थानांतर्गत के शेखपुरा इलाके में बदमाशों  ने तीन लोगों पर फायरिंग की, इसमें व्यवसायी राजेश कुमार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो लोग शिवम और गजेंद्र को गोली लगी है, जिनका इलाज चल रहा है. 

स्थानीय लोगों के अनुसार एक दर्जन से अधिक की संख्या में अपराधी हथियार से लैस होकर आये. कुछ अपराधी बाइक से तो कुछ पैदल हीं आए थे. अपराधी राजेश कुमार के छड़-सीमेंट की दुकान में घुस कर रंगदारी की मांग करने लगे. यह देख इलेक्ट्रिक सामान के दुकानदार और राजेश के भाई  गजेंद्र और शिवम अपराधियों का विरोध किया.इस पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी. बदमाशों ने राजेश को सीने जबकि गजेंद्र को पीठ और शिवम को जांघ  में गोली मारी.

घटना की सूचना मिलते हैं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है .पुलिस ने व्यवसायी राजेश कुमार के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.घटना से आक्रोशित लोगों ने जमकर बबाल काटा. स्थानीय लोगों के अनुसार रंगदारी को लेकर शेखपुरा के रहने वाले सोनू कुमार ने अपने साथियों  के साथ मिलकर ताबड़तोड़ फायरिंग की . पुलिस टीम ने  देर रात तक आक्रोशित लोगों को समझाया.पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है. कैमरे में अपराधियों की तस्वीर पुलिस को  मिल गई है. 

वहीं इस मामले पर  पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा ने कहा कि पुलिस सभी पहलुओं की छानबीन कर अपराधियों को जल्दी हीं गिरफ्तार कर लेगी. एसएसपी ने लोगों से शांति बहाल करने की अपील की है.

 पटना से रोहित की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image