Daesh NewsDarshAd

पंजाब में कांड कर पटना में छिपे थे अपराधी, 3 को पुलिस ने दबोचा

News Image

बड़ी खबर राजधानी पटना से है जहां लूट और हत्या में संलिप्त 3 अपराधियों को पुलिस ने दबोच लिया. दरअसल, तीनों अपराधियों ने छपरा में घटना को अंजाम दिया और इसके बाद पटना में छिप कर रहे थे. जिसके बाद छापेमारी करते हुए पुलिस ने पटना जिला से अंतर जिला लूटेरा गिरोह के 3 अपराधियों को दबोच लिया. वहीं, यह पटना पुलिस की बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है.     

दअरसल, पंजाब के मोगा जिले में एक ज्वेलरी दुकान से लूट करने के बाद दुकानदार को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गयी थी. उसके बाद लूटेरे लूट का लगभग 120 ग्राम सोना और उसका हथियार लेकर बिहटा के माधवपुर में आकर छिपे थे. जहां से पंजाब पुलिस और बिहटा पुलिस ने संयुक्त छापेमारी कर तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से एक देसी कट्टा के साथ दो पिस्टल और लगभग 21 गोली भी जब्त की गई है.

बिहटा थाना में थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी डॉ. अनु कुमारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह जानकारी देते हुए बताया कि, पंजाब पुलिस ने पटना पुलिस को ये जानकारी दी थी कि बिहटा में तीन अपराधी अपनी आइडेंटिटी छिपाकर रह रहे हैं. जिस पर संयुक्त रूप से छापेमारी कर अलग-अलग दो जगहों से तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. जिसमें एक लखीसराय का जबकि दो पंजाब के मोगा जिले का रहनेवाला है. 

बिहार का रहने वाला राजवीर पर पटना के दानापुर, रूपसपुर और बेउर थाना में भी लूट का मामला दर्ज है. ये तीनों अंतरराज्यीय लूट करने वाले गिरोह के सदस्य हैं. इससे पहले इन सबकी मुलाकात बेउर जेल में हुई थी. वहीं से इनलोगों ने लूट की योजना बनाई थी. पंजाब पुलिस तीनों अपराधियों को रिमांड पर लेकर बाकी सदस्यों की गिरफ्तारी में जुटी है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image