Daesh NewsDarshAd

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के पूरे हुए 1 बिलियन फॉलोअर्स, एक्स पर किया इमोशनल पोस्ट

News Image

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नाम से शायद ही ऐसा कोई शख्स होगा जो कि वाकिफ नहीं होगा. पुर्तगाल के स्टार फुटबॉल दुनियाभर में अपने शानदार खेल की वजह से मशहूर हैं. क्रिस्टियानो रोनाल्डो को मौजूदा वक्त में फुटबॉल जगत का बेस्ट प्लेयर कहा जाता है. वहीं, सोशल मीडिया पर भी वे काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. ऐसे में अब खबर सामने आ गई है कि वह इंस्टाग्राम पर दुनिया में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले शख्स हैं. वहीं अब रोनाल्डो ने बताया कि सोशल मीडिया (सभी प्लेटफॉर्म पर मिलाकर) पर उनके 1 बिलियन फॉलोअर्स पूरो हो गए.

बता दें कि, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट करते हुए दिग्गज फुटबॉलर ने अपने 1 बिलियन फॉलोअर्स के बारे में जानकारी दी. इस खास मौके पर रोनाल्डो ने अपने फैंस के लिए बेहद ही भावुक पोस्ट लिखी. रोनाल्डो ने लिखा कि, "हमने इतिहास बना दिया- 1 बिलियन फॉलोअर्स ! यह महज एक संख्या से कहीं ज्यादा है- यह खेल और उससे आगे के प्रति हमारे साझा जुनून, उत्साह और प्यार का सबूत है."

आगे उन्होंने यह भी लिखा कि, "मदीरा की सड़कों से लेकर दुनिया के सबसे बड़े मंच तक, मैंने हमेशा अपने परिवार और आपके लिए खेला है, और अब हम में से 1 बिलियन लोग एक साथ खड़े हैं. आगे यह भी लिखा कि, "आप हर कदम पर, हर उतार-चढ़ाव में मेरे साथ रहे हैं. यह सफर हमारा सफर है, और साथ मिलकर हमने दिखाया है कि हम जो हासिल कर सकते हैं उसकी कोई लिमिट नहीं है."

आखिर में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने पोस्ट में आगे लिखा कि, "मुझ पर यकीन करने, आपके सपोर्ट और मेरी जिंदगी का हिस्सा बनने के लिए शुक्रिया. बेस्ट आना अभी बाकी है, और हम साथ मिलकर प्रयास करते रहेंगे, जीतते रहेंगे और इतिहास बनाते रहेंगे." इधर बता दें कि, रोनाल्डो ने हाल ही में अपना यूट्यूब चैनल बनाया था, जिसके बाद उन्हें रिकॉर्ड तोड़ सब्सक्राइबर्स मिले थे. अपने यूट्यूब चैनल के साथ वह लगभग हर दिन एक ना एक रिकॉर्ड तोड़ रहे थे. इस खबर को लिखे जाने तक उनके यूट्यूब चैनल पर करीब 6.05 करोड़ सब्सक्राइबर्स हैं. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image