Daesh NewsDarshAd

गंगा नदी से पानी लेने गए बच्चे को घड़ियाल ने दबोचा, हुई दर्दनाक मौत

News Image

वैशाली जिले से दिल दहलाने वाली खबर है जहां गंगा नदी से पानी लेने गए एक बच्चे को घड़ियाल ने खींच लिया और बच्चे को नोंच-नोंच कर खा गया. मृतक की पहचान बिदुपुर थाना क्षेत्र के गोकुलपुर निवासी धर्मेंद्र दास का पुत्र अनिकेत कुमार के रूप में हुई है. घटना की सूचना पर नदी किनारे पहुंचे आक्रोशित लोगों ने घड़ियाल को भी पीट-पीटकर मार डाला. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

इस पूरे मामले को लेकर बताया गया कि, मृतक के पिता धर्मेंद्र दास ने सोमवार को बाइक खरीदा था, जिसकी पूजा करने को लेकर पूरा परिवार खालसा घाट पहुंचा था और पूजा करने का तैयारी चल रही थी. इसी दौरान किशोर गंगा नदी में पानी लेने गया. तभी पहले से घात लगाए मगरमच्छ ने बच्चे पर अटैक कर उसे खींचकर खाने का प्रयास किया. बच्चा के चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजनों के रोंगटे खड़े हो गए. परिजनों की शोरगुल और चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से जाल फेंककर मगरमच्छ को पकड़ा गया और बच्चे को छुड़ाया गया लेकिन तब तक बच्चे की मौत हो गई थी.

यह भी बताया जा रहा है कि उस वक्त घटनास्थल पर पानी कम था. गंगा नदी का पानी कम हो जाने के कारण छोटे से गांव में मगरमच्छ फंस गया और उसे निकालने में मुश्किल हो रही थी. तभी कम पानी में ही मगरमच्छ घात लगाकर पहले से बैठा हुआ था. छोटा एरिया होने के कारण मगरमच्छ को खाने को भोजन नहीं मिल रहा था. सूचना मिलने के बाद मौके पर बिदुपुर थाने की पुलिस पहुंच कर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई. फिलहाल, वन विभाग की टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो गई. काफी संख्या में लोगों की भीड़ घाट पर जुट गई है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image