Daesh NewsDarshAd

CSK को गुजरात टाइटंस ने हराया, दिलचस्प मुकाबले में हासिल हुई बड़ी उपलब्धि

News Image

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच दिलचस्प मुकाबला हुआ. जिसमें गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 35 रनों से हरा दिया. वहीं, इस जीत के साथ गुजरात ने प्लेऑफ की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है. इधर, चेन्नई की हार से प्लेऑफ की रेस रोमांचक हो गई है. गुजरात की इस जीत ने आरसीबी को भी प्लेऑफ में जीवित रखा है. गुजरात टाइटंस ने पहले खेलने के बाद 20 ओवर में 3 विकेट पर 231 रन बनाए थे. जवाब में चेन्नई की टीम 196 रन ही बना सकी. 

हासिल हुई बड़ी उपलब्धि 

वहीं, गुजरात के लिए शुभमन गिल और साई सुदर्शन ने शतक जड़े और फिर गेंदबाजी में मोहित शर्मा और राशिद खान ने कमाल कर दिया. मोहित ने 3 और राशिद ने 2 विकेट झटके. बात कर लें मैच की तो, 18वें ओवर में राशिद खान ने दो विकेट लेकर गुजरात की जीत कंफर्म कर दी है थी. राशिद ने इस ओवर में सिर्फ दो रन दिए. इधर, गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज साई सुदर्शन ने शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले में एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है. 

सचिन तेंदुलकर और ऋतुराज गायकवाड़ का तोड़ा रिकॉर्ड 

वहीं, साई सुदर्शन आईपीएल में सबसे तेज 1000 रन पूरा करने वाले भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं. साई सुदर्शन ने शुक्रवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में सचिन तेंदुलकर और ऋतुराज गायकवाड़ का रिकॉर्ड तोड़ा. दोनों खिलाड़ियों ने 31 पारियों में ये मुकाम हासिल किया था. हालांकि, सुदर्शन ने सिर्फ 25 पारियों में ये कारनामा करके दिखाया है. वहीं, इस मैच के बाद अंदाजा लगाया जा रहा कि, आगे के मैच भी दिलचस्प होने वाले हैं. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image