Daesh NewsDarshAd

CSK ने पंजाब किंग्स को किया पस्त, रविंद्र जडेजा ने बिखेरा गजब जलवा

News Image

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का धुआंधार सीजन जारी है. इस बीच 53वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को 28 रन से हराया. सीएसके से मिले 168 रन के लक्ष्य के जवाब में पंजाब की टीम 9 विकेट खोकर 139 रन ही बना सकी. चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से रविंद्र जडेजा ने गजब का जलवा बिखेरा. दरअसल, गेंदबाजी में रविंद्र जडेजा ने तीन विकेट झटके, जबकि तुषार देशपांडे ने 2 विकेट अपने नाम किए. पंजाब के खिलाफ लगातार पांच हार के बाद CSK ने जीत का स्वाद चखा.

हार का बदला चुकता किया

CSK ने पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किये जाने के बाद नौ विकेट पर 167 रन बनाये और फिर पंजाब की पारी को नौ विकेट पर 139 रन पर रोककर टीम के खिलाफ चार दिन पहले मिली हार का बदला चुकता किया. CSK ने 11 मैच में छठी जीत के बाद तालिका में शीर्ष चार में अपनी वापसी की जबकि 11 मैचों में सातवीं हार के बाद पंजाब की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है. जडेजा को टीम के अन्य गेंदबाजों का भी अच्छा साथ मिला जिससे पंजाब की टीम लगातार अंतराल पर विकेट गंवाते रही. तुषार देशपांडे और सिमरजीत सिंह ने दो-दो जबकि मिचेल सेंटनर और शारदुल ठाकुर ने एक-एक विकेट चटकाया.

पंजाब की ओर से ऐसी रही पारी

वहीं, पंजाब के लिए प्रभसिमरन सिंह ने 23 गेंद में 30 जबकि शशांक सिंह ने 20 गेंद में 27 रन पारी खेली. दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 36 गेंद में 53 रन जोड़े. टीम के लिए राहुल चाहर ने चार ओवर में 23 तो वहीं मध्यम तेज गति के गेंदबाज हर्षल ने चार ओवर में 24 रन देकर तीन-तीन विकेट लिए. अर्शदीप सिंह को दो जबकि कप्तान सैम कुरेन को एक सफलता मिली. CSK के लिए जडेजा के अलावा शानदार लय में चल रहे कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने 21 गेंद में 32 जबकि डेरिल मिचेल ने 19 गेंद में 30 रन का बल्ले से अच्छा योगदान दिया. दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 32 गेंद में 57 रन की साझेदारी की.

पॉइंट्स टेबल की ओर ध्यान दें तो यह कुछ इस प्रकार है...

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image