Daesh NewsDarshAd

ग्राहकों का फर्जी तरीके से करोड़ों की निकासी कर CSP संचालक हुआ फरार

News Image

BETTIA:-प•चम्पारण में एक सीएसपी संचालक द्वारा ग्राहकों का करोड़ों रुपया फर्जी तरीके से निकासी कर फरार होने का मामला सामने आया है. इसके बाद सैकड़ो ग्राहकों में गुस्सा है.

 मामला पश्चिम चंपारण जिले के सिरिसिया ओपी थाना क्षेत्र के सेनुवरिया मुसहरी पंचायत का है.यहां के दर्जनो महिलाओ के खाता से अंगुठा लगा फेनु व इंडुसलैंड बैंक के शाखा (CSP) चलाने वाले संचालक रामविनय सिंह ने फर्जी तरीके से एक करोड रुपया से ज्यादा  निकासी कर लिया है और सीएसपी  पर ताला लगा फरार हो गया है.

महिलाओ ने सिरिसिया ओपी थानाध्यक्ष को आवेदन दे जांच कर न्याय की लगाई गुहार । इस संबंध मे गांव की महिला प्रेमी देवी , रीता देवी सहित दर्जनो महिलाओ ने बताया कि हम लोग पहले एक निजी फाईनेंस कम्पनी से लोन लिये थे उसे हमलोगो ने चुका दिया तो फिर हमलोग अपना काम करने के लिये पैसा लिये तो फायनेंस कम्पनी ने हमलोगो द्वारा दिये खाता मे पैसा भेज दिया और जब हमलोग अपने खाता से पैसा निकालने जाते थे  तो फेनु बैंक शाखा के सीएसपी संचालक ने हमलोगो से अंगूठा लगा लेता था फिर वह कहता था लिंक नही है कभी पैसा नही आया है कह कर लौटा देता था और बाद मे वह कहा कि आपका पैसा पास नही हुआ है । उस समय हमलोग निश्चित हो गये की जब पैसा पास ही नही हुआ है तो कहा से मिलेगा हमलोगो को । उसके बाद से आजतक फायनेंस कम्पनी के कलेक्शन एजेंट भी पैसा मांगने नही आया.

 हमलोगो के यहां फाईनेंस कम्पनी के एजेंट पैसा मांगने आया तो खुलासा हुआ कि हम सभी का पैसा ले फरार हो गया है सीएसपी संचालक रामविनय सिंह । ग्रामीण महिलाओ ने सीएसपी पर जाकर किया हंगामा भी किया । वही सिरिसिया ओपी थानाध्यक्ष को आवेदन दे जांच कर न्याय के  लिए गुहार लगाई है.

 पश्चिम चंपारण से आशीष की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image