Daesh News

दरभंगा पुलिस ने एक लाख के ईनामी शूटर को किया गिरफ्तार..

DARBHANGA- एक लाख के इनामी शूटर को दरभंगा पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है.यह रफ्तारी दिल्ली से हुई है. गिरफ्तार मनीष सिंह निगम कर्मी समेत ट्रिपल मर्डर कांड का आरोपी है.

बताते चलें कि पिछले वर्ष 22 जून 2023 को दरभंगा नगर निगम के कर्मी सहित तीन लोगों की बहेड़ी थाना क्षेत्र के निमेठी में  गाड़ी को घेरकर गोलियों से भून डाला था इसमे तीनो की मौत घटना स्थल पर ही हो गई थी । इस मामले पुलिस ने हत्याकांड में शामिल चार लोगों पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। मनीष सिंह फरार था।

दरभंगा पुलिस ने इसकी गिरफ्तारी के लिए टेक्निकल सेल को लगा रखी थी।  शूटर मनीष सिंह का लोकेशन दिल्ली में मिलते ही दरभंगा  गिरफ्तार ने गिरफ्तार कर दरभंगा लाई है। 

इस मामले में एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने बताया कि नगर निगम कर्मी अनिल सिंह के हत्या मामले फरार चल रहे मुख्य शूटर मनीष सिंह के विषय मे टेक्निकल सेल को उसके दिल्ली में होने की जानकारी मिली थी जिसकी गिरफ्तारी के लिए एसआई सुमन कुमार के नेतृत्व में एक टीम को दिल्ली भेजा गया था जहां से उसे गिरफ्तार कर लाया गया है।इस पर पुलिस मुख्यालय ने एक लाख का इनाम भी घोषित कर रखा है। इस मामले मनीष सिंह के घर कुर्की जब्ती सहित चार्जशीट भी दाखिल किया जा चुका है।

 दरभंगा से तुलसी झा की रिपोर्ट

Scan and join

Description of image