Daesh NewsDarshAd

नीतीश कैबिनेट के विस्तार की आ गई तारीख, रत्नेश सदा लेंगे संतोष मांझी की जगह

News Image

बिहार की सियासत में चल रहे तमाम उथल-पुथल के बीच बड़ी खबर सामने आ गई है. दरअसल, नीतीश कैबिनेट के विस्तार को लेकर तिथि तय कर दी गई है. इसके साथ ही 16 जून को नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार होगा. इस दौरान नए मंत्री शामिल होंगे और शपथ ग्रहण करेंगे. बता दें कि, कल ही संतोष कुमार मांझी ने अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया. जिसके बाद अब जदयू विधायक रत्नेश सदा उनकी जगह लेंगे. अब रत्नेश सदा अनुसूचित जाति-जनजाति कल्याण विभाग को संभालेंगे.

बता दें कि, संतोष कुमार सुमन के मंत्री पद से इस्तीफे के बाद रत्नेश सदा को मुख्यमंत्री आवास पर बुलाया भी गया था. जिसके बाद अब तय हो गया है कि रत्नेश सदा ही संतोष कुमार सुमन की जगह लेंगे. वहीं, संतोष मांझी के इस्तीफे के बाद से लगातार बयानबाजी का दौड़ जारी है. एक तरफ जहां राजद और जदयू जीतन राम मांझी पर कटाक्ष करते हुए देखे जा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी मांझी के समर्थन में खड़ी है. 

इसके साथ ही जीतन राम मांझी भी 18 जून के बाद बड़ा फैसला ले सकते हैं. दरअसल, 18 जून को 'हम' की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की जाएगी. यह बैठक राजधानी पटना में ही आयोजित की जाएगी. इसके साथ ही बैठक को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी ने जानकारी दी. ऐसा कहा जा रहा है कि वर्तमान घटनाक्रम को देखते हुए बैठक को आयोजित किया किया गया है. वहीं, इस बैठक को लेकर कयास लगाये जा रहे हैं कि पार्टी के संरक्षक जीतन राम मांझी अहम मुद्दों पर चर्चा होने के साथ ही कई जरूरी फैसले भी ले सकते हैं.    

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image