Daesh NewsDarshAd

'खतरों के खिलाड़ी 14' के ग्रैंड फिनाले की डेट कंफर्म !

News Image

'खतरों के खिलाड़ी'छोटे पर्दे का बड़े रिएलिटी शोज में से एक मानी जाती है. ऐसे में इस बार का सीजन फाइनल तक पहुंच गया है. हम सभी जानते हैं की 'खतरों के खिलाड़ी 14'कलर्स पर टेलीकास्ट हो रहा है और ये शो सेमी फाइनल तक पहुंच चुका है. इस बार का सीजन फाइनल की तरफ बढ़ चुका है.बता दे की 'खतरों के खिलाड़ी 14' को अपने टॉप-5 फाइनलिस्ट मिल चुके हैं.इस बीच ग्रैंड फिनाले डेट को लेकर बड़ी अपडेट सामने आ गई है.

बता दे की 'खतरों के खिलाड़ी 14'के सेमी फिनाले में शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने टॉप-5 फाइनलिस्ट के नामों का ऐलान किया है. मिली जानकारी के अनुसार शालीन भनोट, अभिषेक कुमार,करण वीर मेहरा,गशमीर महाजनी और कृष्णा श्रॉफ इस बार के सीजन के टॉप-5 फाइनलिस्ट होने वाले हैं. मालोम हो की 14 कंटेस्टेंट्स को मात देकर ये 5 फाइनलिस्ट बने हैं .

बताते चले की अगले वीकेंड पर 'खतरों के खिलाड़ी 14' का ग्रैंड फिनाले होने की बात सामने आ रही है ,ग्रैंड फिनाले में आलिया भट्ट अपनी फिल्म जिगरा का प्रमोशन करने आ सकती हैं.वहीआलिया भट्ट और रोहित शेट्टी मिलकर इस सीजन के विनर का नाम अनाउंस करेंगे .बता दे की'खतरों के खिलाड़ी 14' का आखिरी एपिसोड 28 सितंबर को टेलीकास्ट होगा.फिलहाल अभी तक ऑफिशियली 'खतरों के खिलाड़ी 14' के ग्रैंड फिनाले की डेट सामने नहीं आई है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image