Daesh NewsDarshAd

पड़ोसी से प्रेम की चोंच लड़ाने में बाधक बन ससुर, तो बहू ने उठा लिया खौफनाक कदम

News Image

DESK- प्रेमी के प्यार में पागल महिला ने अपने ही ससुर की हत्या की साजिश रच डाली.. पुलिस की छानबीन में मामले का खुलासा हो गया है और पुलिस ने महिला के साथ ही उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

 यह सनसनीखेज मामला लखीसराय जिले का है  जहां बीते 06 मार्च को पीरीबाजार थाना क्षेत्र के मसूदन गांव में मणिराम का शव बरामद किया गया था. मृतक के बेटे मंटु राम की शिकायत पर पुलिस ने छानबीन शुरू की थी पर उसे भी नहीं पता था, कि उसकी हत्या की साजिश उसी के साथ-साथ फेर लेने वाली उसकी  पत्नी सकीना ने अपने प्रेमी राहुल के संग मिलकर किया है. पत्नी के इस व्यवहार से वह काफी दुखी है.

  हत्याकांड का लखीसराय SIT ने खुलासा कर लिया है। पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल मृतक की बहू सकीना कुमारी और उसके कथित प्रेमी राहुल कुमार  को गिरफ्तार किया है। 

पूरी घटना का खुलासा करते हुए जिले के एसपी पंकज कुमार ने बताया कि मृतक के बेटे मंटू राम ने पीरी बाजार थाना में आवेदन देकर बताया था कि शाम में उनके पिता मणि राम अपने घर से बाहर निकले थे, जिसके बाद घर नहीं लौटे। अगले दिन यानी 06 मार्च को मणिराम का शव घर के पास से बरामद किया गया। इस मामले की जांच के लिए एसडीपीओ शिवम कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया।

 एसआईटी की टीम को तकनीकी अनुसंधान में ये जानकारी मिली कि मृतक की बहू का पड़ोसी राहुल उर्फ प्रदीप से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसका विरोध ससुर मणिराम कर रहा था। इसी विरोध से तंग आकर बहू और प्रेमी ने मिलकर गला दबाकर ससुर मणिराम की हत्या कर डाली और शव ठिकाने लगा दिया, लेकिन पुलिस की जांच में सब कुछ खुलासा हो गया और महिला एवं उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया  है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image