Daesh NewsDarshAd

प्रेमी के लिए बेटी की बलि, पर माया मिली न राम वाली कहावत साबित हो गई..

News Image

Muzaffarpur -बड़े बुजुर्ग कहा करते थे कि पुत्र कुपुत्र हो सकता है पर माता कभी कुमाता नहीं हो सकती है इस कहावत को गलत साबित कर दिया है मुजफ्फरपुर की एक हत्यारी मां ने जिसने अपने अवैध प्यार के खातिर अपनी तीन साल की बच्ची कि हत्या कर शव को बैग में पैक कर घर के छत से पीछे फेक दिया और  रामपुरहरि थाना क्षेत्र में रहने वाले अपने प्रेमी के पास चली गई।

मुजफ्फरपुर जिले के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के रामबाग इलाके में शनिवार को  एक बंद सूटकेस से बच्ची का शव बरामद किया गया था. वही सूचना मिलते ही मिठनपुरा थाना कि पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच कर मामले की जांच करते हुए डेड बॉडी को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था जिसके बाद मृतक बच्ची की पहचान मिठनपुरा थाना क्षेत्र के रामबाग जानकी बल्लभ शास्त्री मार्ग निवासी मनोज कुमार के तीन वर्षीय पुत्री मिस्टी के रुप में हुई थी वहीं पुलिस के जांच में सबसे चौंकाने वाली बात यह सामने आई थी की बच्ची की हत्या के बाद से ही मां घर से फरार पाई गई थी जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस लगातार मामले में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई कर रहे थी। इसी बीच आरोपी मां को पुलिस की टीम ने मुजफ्फरपुर जिले के रामपुरहरि थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। 

इसके बाद पूरे मामले का खुलासा करते हुए मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि बीते दिनों मुजफ्फरपुर जिले के मिठनपुरा थाना क्षेत्र में एक बंद सूटकेस के अंदर से एक मासूम बच्ची का शव बरामद किया गया था। मामले में पुलिस मौक़े पर पहुंच जांच के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। लेकीन घटना के बाद से ही मृतक बच्ची की मां अपने घर से फरार पाई गई थी जिसके बाद पुलिस टीम लगातार मामले में अनुसंधान कर आरोपियों को गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत थी। इस दौरान मुजफ्फरपुर जिले के रामपुर हरि थाना क्षेत्र से मृतक बच्ची कि मां काजल को उसके प्रेमी के बहनोई के घर से गिरफ्तार किया गया है। वही गिरफ्तार आरोपी मां ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसे फेसबुक के जरिए एक युवक से प्यार हुआ लेकिन उसका प्रेमी उसकि बच्ची को अपनाने को तैयार नहीं था।इसके बाद काजल ने  अपने प्यार को हर हाल में पाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार थी । इस बात को लेकर जब वह अपने प्यार को दूर होता देखा तो उसने अपनी बच्ची को ही मिटाने का फैसला कर लिया।शुक्रवार को  पति के दुकान जाने के बाद और घर के नीचे रहने वाले किराएदार डॉक्टर से दिखाने के लिए जाने के बाद पूरा घर खाली था। काजल ने इस मौके का फायदा उठाते हुए मिस्टी की सब्जी काटने वाले चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी और फिर अपने ही घर में रखे गए सूटकेस में उस बच्ची के डेड बॉडी को डालकर और घर के बगल में फेंक दिया।फिर घर से  जेवर, कैश और आधार कार्ड लेकर प्रेमी के पास फरार हो गई। फरार काजल के मोबाइल को पुलिस ट्रेस कर रही थी उसका लास्ट कॉल लोकेशन रामपुरहरि थाना क्षेत्र बता रहा था ।पुलिस लगातार रामपुर हरि थाना क्षेत्र में काजल के सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी। पुलिस ने भी काजल को घटना के महज 48 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर अब पूरे मामले का सफलतापूर्वक उद्वेदन कर दिया है लेकिन इन तमाम बातों के बीच सबसे बड़ी बात यह सामने आती है कि मां और बच्चे के पवित्र रिश्ते को इस कलयुगी मां ने दागदार कर दिया है। अपने हंसते खेलते पारिवारिक जीवन को अवैध संबंध और क्षणिक दैहिक सुख के लिए काजल ने खुद ही अपने हाथों से बर्बाद कर दिया।  अपनी बच्ची की निर्मम हत्या की, अपने पति को धोखा दिया और अकेला छोड़ दिया वही प्रेमी को भी धोखे में रख इस बात कि जानकारी नही दी कि उसने अपनी बच्ची कि हत्या कर उसके पास आई है।आखिर यह  सब करने के बाद काजल को मिला क्या!यानी न माया मिली न राम..

  मुजफ्फरपुर से मुकेश ठाकुर की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image