Daesh NewsDarshAd

पटना के MLC क्वार्टर में युवक का शव बरामद, बंधे थे हाथ-पांव, FSL की पहुंची टीम

News Image

इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां राजधानी पटना में विधान पार्षदों के लिए बन रहे नए फ्लैट में शव मिलने से सनसनी फैल गई. पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. बता दें कि, सचिवालय थाना क्षेत्र में बन रहे एमएसली क्वार्टर में युवक की लाश मिली है. युवक के हाथ-पांव को बांध दिया गया था और शव को रेलिंग से टांग दिया गया था. वहीं शव मिलने की सूचना पर सचिवालय थाने की पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

बता दें कि, पटना के अटल पथ से सटे आर. ब्लॉक क्षेत्र में राजनीतिक दलों के दिग्गजों के लिए जो सरकारी आवास बना है उससे सटकर ही कई नए क्वार्टर बनाए जा रहे हैं. अभी भी इन नए MLC क्वार्टर का काम जारी है. लेकिन, इसी बीच एक क्वार्टर से आज शव बरामद किया गया. जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. इधर, शव मिलने की जानकारी के बाद आनन-फानन में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और छानबीन में जुटी हुई है.

जानकारी के मुताबिक, FSL की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है. शव को देखते हुए ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि, युवक को पहले बेरहमी से पीटा गया होगा और उसके बाद हत्या करके लाश को लटकाकर अपराधी फरार हो गए होंगे. वहीं, हाई प्रोफइल इस एरिया में हत्या के बाद शव लटकाने की घटना ने पुलिस प्रशासन को भी दंग किया है. खैर, पुलिस शव की पहचान और हत्या मामले की जांच में भी जुटी है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image