Daesh NewsDarshAd

आम के बगीचे से युवक का शव बरामद, पूरे इलाके में फैली सनसनी

News Image

बिहार में अपराधियों का मनोबल अब सातवें आसमान पर पहुंच गया है. आए दिन बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसके साथ ही पुलिस को खुली चुनौती दे रहे है. इस बीच खबर सुपौल से है जहां आम के बगीचे में युवक का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. यह पूरा मामला जिले के छातापुर थाना क्षेत्र के सिद्दीकी चौक के पास की है. मृत युवक की पहचान विकास कुमार सहनी, रामपुर पंचायत के वार्ड- 2 निवासी के रूप में हुई है. घर के नजदीक ही आम बगीचे में युवक की लाश मिली है.

सुबह सबेरे लाश मिलने की खबर के बाद बड़ी संख्या में लोग मौके पर इकट्ठा हो वहां गए. घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया है. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का आक्रोश फूट पड़ा और जोरदार हंगामा करने लगे. वहीं, घटना की सूचना पर स्थानीय थाना की पुलिस के अलावा त्रिवेणीगंज डीएसपी विपिन कुमार भी स्थल पर पहुंच घटना का जायजा लिया है और आक्रोशितों को समझा बुझा कर जाम हटाया है. इधर, चर्चा ये भी है कि युवक की प्रेम-प्रसंग में हत्या हुई है. खैर यह तो जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा.

मृतक के चचेरे भाई साजन कुमार सहनी ने घटना के बाबत बताया कि देर रात बाइक पर सवार कुछ युवकों ने उसे भी उठा लिया था. रात भर बांध कर रखा और काफी मारपीट की, उसके बाद सुबह उसे छोड़ा. बताया कि, वो सभी बदमाश विकास को खोज रहे थे और हथियार से लैस थे. सुबह सबेरे जैसे ही विकास सहनी की लाश मिलने की सूचना उसे मिली वो हतप्रद रह गए. बताया कि, वो और विकास सहनी के साथ ही रहते थे. बदमाशों ने विकास सहनी को मार दिया है और शव को बगीचे में फेंक दिया है. उन्होंने बताया कि, बदमाशों को वो पहचानते भी हैं. फिलहाल, पुलिस इस मामले की गहन जांच में जुट गई है. घटना के बाद इलाके में तनातनी बनी हुई है.

सुपौल से पियूष राज की रिपोर्ट  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image