Daesh NewsDarshAd

पूर्व केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली की मनाई गई पुण्यतिथि, प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल, तेजस्वी यादव पर जमकर बरसे

News Image

पूर्व केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली की पुण्यतिथि पर शनिवार को भाजपा नेताओं ने उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए. बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिलीप जायसवाल, उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी आदि ने पटना के कंकड़बाग पार्क में उनकी आदमकद मूर्ति पर माल्यार्पण करके विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की। अरुण जेटली का स्मरण करते हुए नेताओं ने उनकी राजनीति और समाज के प्रति असीम योगदान को सदैव स्मरणीय बताया. इस अवसर पर  विधानसभा अध्यक्ष नंद किशोर यादव, पूर्व सांसद राम कृपाल यादव,  विधायक अरुण सिन्हा  सहित अन्य सम्मानित नेतागण उपस्थित रहे।  

वहीं  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अरुण जेटली को याद किया। उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट कर लिखा- “नेता अरुण जेटली की पुण्यतिथि पर उन्हें मेरी भावभीनी श्रद्धांजलि। एक प्रतिष्ठित वकील और एक शानदार वक्ता, जेटली ने न केवल इन क्षेत्रों में उत्कृष्टता हासिल की, बल्कि कई ऐतिहासिक सुधारों में भी अपना योगदान दिया। उनकी स्थायी विरासत भविष्य की पीढ़ियों के नेताओं को प्रेरित करती रहेगी।” 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, “भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता, राष्ट्र की उन्नति व प्रतिष्ठा को नए आयाम देने वाले अद्वितीय व्यक्तित्व अरुण जेटली की पुण्यतिथि पर उन्हें स्मरण कर नमन करता हूं। जनसेवा और राष्ट्रोत्थान को समर्पित जेटली ने हर परिस्थिति में मानवता व देशसेवा को सदैव सर्वोपरि रखा। राष्ट्रनिर्माण में आपका योगदान अविस्मरणीय है। ओजस्वी वक्ता, कुशल राजनीतिज्ञ और अद्वितीय कानूनविद् के स्वरूप में आप सदैव हमारी प्रेरणा बने रहेंगे।”

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image