Daesh NewsDarshAd

बड़का फ्रॉड निकला खुद को RDO बताने वाला बेगूसराय का दीपक...

News Image

Patna-BPSC पास कर खुद RDO अधिकारी बनने और फिर अपहरण की शिकायत करने वाला बेगूसराय का दीपक बड़का फ्रॉड निकला.. पहले उसने परिवार और समाज के लोगों को RDO अधिकारी बनने की झूठी कहानी बताई और फिर ज्वाइन करने के नाम पर कोसी एक्सप्रेस से गया निकल गया फिर रास्ते में अपनी अपहरण की झूठी कहानी परिवार वालों को मोबाइल पर बता दी.. परिवार वाले उसकी बात पर अब तक भरोसा करते रहे और अपहरण की झूठी कहानी भी उन्हें सच्ची लगी. परिजनों ने खुसरूपुर रेल पुलिस में शिकायत कर दी, इसके बाद दीपक का फर्जीवाड़ा पकड़ा गया. अब वह पुलिस के हिरासत में है और आने वाले दिनों में उसके लिए मुश्किले बढ़ने वाली है.

 पूरे मामले पर पटना रेल पुलिस के एसपी अमृतेंदू

 शेखर ठाकुर ने कहा कि अपनी छवि को अच्छा बनाने के लिए झूठ बोलकर दीपक घर से ट्रेनिंग के लिए निकला था और अपने अपहरण की साजिश रच दी. वह बख्तियारपुर स्टेशन के बाहर 3 दिन के लिए कमरा बुक कर लिया. रेल पुलिस के इसका उद्भेदन कर लिया गया और दीपक कुमार को होटल से बरामद कर लिया गया. आगे की कार्रवाई की जा रही है.


 बताते चलने की दीपक कुमार बेगूसराय जिले के तेघरा थाना के अंबा का रहने वाला है. वह शादीशुदा है उसके दो बच्चे भी हैं. सोमवार को दीपक के परिजनों ने खुसरूपुर थाना में शिकायत की कि RDO पद पर ज्वाइन करने जा रहे दीपक का कोसी एक्सप्रेस ट्रेन से अपहरण हो गया है इस अपहरण की जानकारी खुद दीपक ने परिवार वालों को मोबाइल पर फोन करके दी है. परिजनों की शिकायत पर खुसरूपुर थाना के साथ ही कई थानों की पुलिस अलर्ट हो गई और बख्तियारपुर जंक्शन के बगल के होटल से दीपक को बरामद कर लिया गया है यानी दीपक बख्तियारपुर स्टेशन पर ही कोसी एक्सप्रेस से उतरकर होटल चला गया और उसके बाद घर वालों को फोन करके अपने अपहरण की झूठी कहानी बताई. दीपक कुमार का बख्तियारपुर स्टेशन पर निकलते हुए सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है जिसके बाद पुलिस की जांच मैं सहूलियत मिल गई और शक्ति से पूछताछ करने पर दीपक ने अपनी गलती स्वीकार कर ली.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image