Daesh NewsDarshAd

दीपिका पादुकोण बेटी के जन्म के बाद पहली बार आयेंगी सबके सामने, इस इवेंट का बन सकती हैं हिस्सा

News Image

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के घर हाल ही में नन्हीं परी ने जन्म लिया है. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों बेटी की देखभाल में लगे हुए हैं. बेटी की परवरिश करने के लिए दीपिका ने एक्टिंग से भी ब्रेक लिया हुआ है. हालांकि, अब बेटी के जन्म के बाद दीपिका पहली बार सबके सामने नजर आने वाली हैं. उनकी फिल्म सिंघम अगेन का ट्रेलर 7 अक्टूबर को लॉन्च होने वाला है और दीपिका उस इवेंट का हिस्सा बन सकती हैं.

बता दें कि, सिंघम अगेन का ट्रेलर लॉन्च बहुत ही ग्रैंड होने वाला है. जिसे देखने के लिए मीडिया के साथ सारे सेलेब्स के करीब 2000 फैंस भी आने वाले हैं. ये सुनकर ही लोगों को बहुत एक्साइटिंग लग रहा है. अब सभी को ट्रेलर के रिलीज होने का और दीपिका को देखने का इंतजार है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की माने तो, सिंघम अगेन का ट्रेलर 7 अक्टूबर को नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में होने वाला है. जहां पर जर्नलिस्ट के साथ अक्षय कुमार, अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, करीना कपूर समेत सभी कलाकारों के फैंस पहुंचने वाले हैं. 

एक हिंदी वेबसाइट की माने तो, इसे इस साल का सबसे बड़ा ट्रेलर लॉन्च कहा जा रहा है. अगर इस इवेंट में दीपिका आती हैं तो सोने पर सुहागा होने वाला है. जहां सारी कास्ट ट्रेलर पर पहुंचने वाली है तो फैंस को उम्मीद है कि दीपिका पादुकोण भी इस इवेंट का हिस्सा बनेंगी. बेबी गर्ल के जन्म के बाद दीपिका पहली बार किसी इवेंट में नजर आएंगी. वहीं हाल ही में रणवीर सिंह एक पार्टी में नजर आए थे. जहां पर पैपराजी के साथ एक्साइटमेंट शेयर करते हुए उन्होंने कहा था- बाप बन गया रे.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image