Daesh NewsDarshAd

दिल्ली कैपिटल्स की राजस्थान रॉयल्स से आज भिड़ंत, अरुण जेटली स्टेडियम में आमने-सामने होगी टीमें

News Image

आईपीएल का धमाकेदार सीजन जारी है. एक के बाद एक हर मैच दिलचस्प होता जा रहा है. ऐसे में बीते दिन ही मैच मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया, जिसमें मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हरा दिया. वहीं, आज का मैच भी बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है. दरअसल, आज का आईपीएल मैच दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाना है. यह टूर्नामेंट का 56वां मुकाबला है. दोनों टीम शाम साढ़े सात बजे से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. डीसी और आरआर मौजूदा सीजन में दूसरी बार भिड़ेंगी. 

दिल्ली को 12 रन से मिली थी हार

इस बीच याद दिला दें कि, राजस्थान ने पिछली टक्कर में दिल्ली को 12 रन से मात दी थी. डीसी अब अपने घर में हार का बदला लेने की फिराक में होगी. ऋषभ पंत के नेतृत्व वाली दिल्ली टीम को अपने आखिरी मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों 7 विकेट से हार मिली थी. डीसी ने अभी तक 10 मैचों में से पांच जीते हैं और पॉइंट्स टेबल में छठे पायदान पर है. डीसी के खाते में दस अंक हैं. इधर, संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान टीम तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज है. उसने 10 मैचों में से आठ में विजयी परचम फहराया है. आरआर के 16 अंक हैं. 

आज का मुकाबला बेहद दिलचस्प

वहीं, आरआर जीत की पटरी पर लौटने के लिए बेकरार होगी. उसे आखिरी मुकाबले में सनराजर्स हैदराबाद के विरुद्ध एक रन से हार का मुंह देखना पड़ा था. सैमसन सेना अगर आज दिल्ली के खिलाफ जीत हासिल करने में कामयाब हो गई तो उसका प्लेऑफ का टिकट कंफर्म हो जाएगा. डीसी वर्सेस आरआर हेड-टू-हेड रिकॉर्ड की बात करें तो दोनों का आईपीएल में कुल 28 बार आमना-सामना हुआ है. दिल्ली ने इस दौरान 13 मैचों में विजयी परचम फहराया जबकि राजस्थान ने 15 मुकाबलों में बाजी मारी. वहीं, देखना होगा कि, आज के मैच में क्या होता है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image