Daesh NewsDarshAd

जेल से निकले दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल, तानाशाही के खिलाफ संघर्ष का एलान

News Image

DELHI:- दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर आ गए हैं. जेल के बाहर उनका स्वागत करने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान समेत दिल्ली सरकार के कई मंत्री और पार्टी के बड़े नेता मौजूद रहे. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं की काफी भीड़ भी मौके पर मौजूद रही. यहां कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे.

 अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आप लोगों से मिलकर मुझे अच्छा लग रहा है. मैंने कहा था कि मैं जल्द ही बाहर आऊंगा और आज बाहर आ गया हूं.

 अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट का आभार जताया  और देश के करोड़ों लोगों का शुक्रिया अदा किया. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कल  शनिवार को हुए 11 बजे हनुमान मंदिर का दर्शन करेंगे और 1 बजे प्रेस वार्ता करेंगे. उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से हनुमान मंदिर में ज्यादा से ज्यादा संख्या में आने की बात कही. उन्होंने कहा कि हम सबको मिलकर तानाशाही से लड़ना है.

 बताते चलें कि सीएम अरविंद केजरीवाल को दिल्ली की शराब नीति में घोटाले को लेकर एड की टीम ने 21 मार्च को गिरफ्तार किया था. और आज सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें 1 जून तक के लिए अंतरिम जमानत दी है. उन्हें 2 जून को फिर से कोर्ट में सरेंडर करना है.इस बीच वे अंतरिम जमानत के दौरान चुनाव प्रचार कर सकेंगे, लेकिन वे मुख्यमंत्री कार्यालय नहीं जा पाएंगे.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image