Daesh NewsDarshAd

दिल्ली सीएम केजरीवाल ने हनुमान मंदिर में की पूजा, बड़ा सवाल प्रेस वार्ता में किस पर साधेगें निशाना

News Image

DELHI:CM अरविंद केजरीवाल ने आज अपने परिवार के साथ कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की और हनुमानजी के आगे माथा टेका. अरविंद केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान समेत आम आदमी पार्टी के बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और नेता मौजूद रहे. हनुमान मंदिर में पूजा करने की घोषणा अरविंद केजरीवाल ने बीती शाम ही की थी, जब सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद वे  तिहाड़ जेल से बाहर निकले थे.

 बताते चलें कि सीएम केजरीवाल आज दोपहर 1बजे आम आदमी पार्टी के कार्यालय में प्रेस वार्ता भी करने वाले हैं. वही शाम में  चुनाव प्रचार को लेकर रोड शो करेंगे. देखना है कि प्रेस वार्ता में अरविंद केजरीवाल किन मुद्दों पर फोकस करते हैं, और केंद्र की मोदी सरकार को लेकर क्या टिप्पणी करते हैं, क्योंकि बीती शाम तिहाड़ जेल से निकलने के बाद अरविंद केजरीवाल ने अपने संक्षिप्त संबोधन में कहा था कि वे तन मन धन से तानाशाही के खिलाफ लड़ रहे हैं और इसके खिलाफ संघर्ष देश के 140 करोड़ जनता को आगे आना होगा.

 गौरतालब है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल शराब नीति के कथित घोटाले में 21 मार्च को गिरफ्तार हुए थे. कई दिन ED की हिरासत में रहने के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया गया था. ED द्वारा गिरफ्तारी करने के बाद भी उन्होंने सीएम पद से इस्तीफा नहीं दिया था. इसको लेकर उनकी आलोचना भी हुई थी, पर सीएम पद से इस्तीफा नहीं देना अरविंद केजरीवाल के लिए फायदेमंद साबित हुआ, और सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें चुनाव प्रचार के लिए 1 जून तक अंतरिम जमानत दे दी है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image