Daesh NewsDarshAd

दिल्ली शराब नीति मामले में नहीं मिली मनीष सिसोदिया को राहत !

News Image

दिल्ली में शराब नीति मामले में कथित मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरिफ्तार हुए दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को एक और झटका लगा है .आज दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फैसला सुनाते हुए मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत को आगे बढ़ाने का आदेश दिया है.राउज एवेन्यू कोर्ट ने 8 मई तक मनीष सिसोदिया की कस्टडी को बढ़ा दिया है.

दरअसल, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच कर रही ED ने पिछले साल 7 रवरी को दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरिफ्तारी की थी.इस मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की भी गिरिफ्तारी हुई है . वही आज इस मामले में सुनवाई के दौरान ED  से जवाब दाखिल करने के लिए अब 8 मई तक का समय दिया गया है.ED ने आगामी 8 मई को दोपहर 12 बजे तक अपना जवाब दाखिल करने के लिए कोर्ट से समय माँगा है जिसे कोर्ट  ने मान लिया है.

मालूम हो की पिछले साल 26 फरवरी को दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को ED ने अरेस्ट किया था .वही ED के बाद CBI ने भी मनीष  सिसोदिया को अरेस्ट किया था वो भी तक जब वो तिहाड़ जेल में बंद थे.बताते चले की 7 मई तक मनीष  सिसोदिया की न्यायिक हिरासत को बढ़ा दिया गया है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image