Daesh NewsDarshAd

दिल्ली से वापस रांची लौटे कांग्रेस के नाराज विधायकों का खेमा, अंदर से अब भी नाराज ऊपर से संतुष्ट दिखाने का दिखावा....

News Image

कांग्रेस के नाराज विधायकों का खेमा अंदर से अब भी नाराज ऊपर से संतुष्ट दिखाने का दिखावा मंत्रिमंडल में बदलाव की मांग को लेकर कांग्रेस के आठ विधायक दिल्ली गए थे जब दिल्ली जा रहे थे तब उनके पास कई सवाल थे और उन सवालों का समाधान दिल्ली में चाहते थे आज कांग्रेस के वह सभी विधायक जो दिल्ली गए थे रांची लौट आए हैं पर सवाल आज भी वही है दिल्ली से लौटे तमाम विधायक को ने कहा आल्हा कमान ने उनकी बातों को गंभीरता से सुना है और कहा है वक्त आने पर उनकी मांग पूरी होगी

विगत चार दिनों से चंपाई सोरेन सरकार में कांग्रेस के पुराने मंत्री नहीं बदले जाने से नाराज दिल्ली में जमे विधायक रांची लौट आये हैं. सभी आठ विधायक देर शाम फ्लाईट से रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचे. पत्रकारों से बातचीत करते हुए विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने कहा कि हम अपनी मांग पर नहीं क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के दबाव के कारण दिल्ली गए. हमारे कार्यकर्ता बदलाव चाहते थे. उन्होंने कहा कि केंद्रीय नेताओं ने हमारी बातों को ध्यानपूर्वक सुना और गंभीरता से लिया. कहा कि नेतृत्व के निर्णय पर भरोसा रखें. आपलोग क्षमतावान नेता हैं, आप जाईए और लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाएं.

 विधायक इरफान ने दावा किया है कि बहुत जल्द झारखंड के मंत्रियों और संगठन में फेरबदल होगा. उन्होंने कहा कि उनकी नाराजगी मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन से कतई नहीं है. आज हमारे प्रखर युवा नेता हेमंत सोरेन जो जेल गए हैं, उसमें इन मंत्रियों का भी बड़ा योगदान रहा है. हमारे प्रभारी गुलाम अहमद मीर और केंद्रीय नेता बी वेणुगोपाल अच्छे नेता हैं. इन दोनों ने हमारी बातों को ध्यान से सुना है और भरोसा दिया है. इधर कांग्रेस विधायक अनूप सिंह ने कहा कि अपनी मांग और आवाज उठाना संगठन, सरकार और परिवार में जरूरी काम होता है. इससे सरकार, संगठन और परिवार में मजबूती आती है. उन्होंने कहा कि नेतृत्व ने हमारी बातों को ध्यानपूर्वक सुना है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image