Daesh News

भीषण गर्मी में विद्युत कटौती के खिलाफ पटना में प्रदर्शन

Patna city-भीषण गर्मी में विद्युत विभाग की लचर व्यवस्था से राज्य के अधिकांश इलाके के लोग परेशान हैं. वही परेशानी को देखते हुए पटना सिटी में राजद कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

 खाजेकलां के पादरी  हवेली स्थित विद्युत कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन कर सरकार का ध्यान आकृष्ट कराया। इस मौके पर राजद समेत महागठबंधन दल के कार्यकर्ताओं ने बिजली मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए तत्काल विद्युत व्यवस्था में सुधार किए जाने की मांग की। वही महागठबंधन दल के कार्यकर्ताओं ने बताया कि मेंटेनेंस और केबल फॉल्ट के नाम पर विद्युत विभाग के अधिकारियों द्वारा बगैर सूचना के ही विभिन्न इलाकों की बिजली काट दी जा रही है, जिससे भीषण गर्मी में लोगों को घोर परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 

कार्यकर्ताओं का कहना था कि विद्युत विभाग की लचर व्यवस्था के कारण भीषण गर्मी में लोगों के बीच त्राहिमाम मचा है, और लोग बीमार पड़ रहे हैं। कार्यकर्ताओं ने अभिलंब 24 घंटे निर्बाध विद्युत आपूर्ति बहाल किए जाने की मांग दोहराते हुए मांग पूरी नहीं होने पर चरणबद्ध आंदोलन किए जाने की भी चेतावनी दी। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने दिल्ली और पंजाब के तर्ज पर राज्य सरकार से गरीबों को मुफ्त बिजली दिए जाने की मांग दोहराते हुए बढ़े हुए विद्युत शुल्क में कमी लाये जाने की भी मांग की ।।                                            

  पटना सिटी से मुकेश की रिपोर्ट

Scan and join

Description of image