Daesh NewsDarshAd

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने डाला वोट, गांववासियों से की ये अपील

News Image

लोकतंत्र का महापर्व शुरु हो गया है. 19 अप्रैल को पहले फेज को लेकर वोटिंग हो रही है. सुबह से ही बूथों पर लंबी-लंबी लाइनें देखी जा रही है. कुल मिलाकर देखा जाए तो भीषण गर्मी में भी मतदाताओं का जोश पूरी तरह से हाई है. इस बीच बात करें जमुई लोकसभा क्षेत्र की तो, आज उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी अपने पैतृक गांव लखनपुर पहुंचे जहां उन्होंने वोट डाला. बता दें कि, सम्राट चौधरी हेलीकॉप्टर के जरिये तारापुर विधानसभा के लखनपुर गांव पहुंचे थे. जहां वोट डालने से पहले उन्होंने अपने पिता शकुनि चौधरी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया. तब जाकर फिर बूथ संख्या 74 पर जाकर अपना मत दिया.       

वहीं, सम्राट चौधरी के पिता शकुनि चौधरी बूथ संख्या 73 पर जाकर अपना मत दिए. वहीं, वोट देने के बाद उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि, लोकतंत्र का पर्व है. समाज के हर तबके के लोग घर से निकलकर अपना मत डालें. केंद्र सरकार और बिहार सरकार के विकास कार्य को धरातल पर दिख रहा है, इसलिए विकास का मत होना है. बिहार में 40 सीट पर एनडीए की जीत होगी. तो कुल मिलाकर देखें तो, वोट डालने के बाद सम्राट चौधरी ने लोगों से अपना मत जरुर से जरुर डालने की अपील की. इधर, तारापुर विधानसभा झेत्र में तारापुर के जदयू विधायक राजीव कुमार सिंह साथ में अपनी पत्नी रिंकू सिंह के साथ मतदान करने बूथ पर पंहुचीं.

दोनों पति-पत्नी ने अपना मत देकर लोगों को संदेश दिया और फिर मतदान दिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि, जमुई लोकसभा से अरुण भारती जी को भारी मत मिलेगा और वह जीतेंगे. प्रधानमंत्री जी और नीतीश कुमार जी के विकाश कार्य से लोग एनडीए की जीत सुनिश्चित है. वहीं, पत्नी रिंकू सिंह ने कहा कि, नीतीश जी के कार्य में विकास हुआ है इसलिए अरुण भारती को भाड़ी मत से इस लोकसभा ने जीत हासिल करेंगे और अरुण जी इस झेत्र के विकास भी करेंगे.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image