Daesh NewsDarshAd

'देवरा: पार्ट 1' आज सिनेमाघर में हुई रिलीज, दर्शकों में दिखा जबरदस्त उत्साह

News Image

तेलुगू सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की फिल्‍म 'देवरा: पार्ट 1' 27 सितंबर यानि कि आज सिनेमाघरों में बंपर एडवांस बुकिंग के साथ रिलीज हुई है. कोराटला शिवा के डायरेक्‍शन में बनी इस एक्शन-ड्रामा को लेकर साउथ में जबरदस्‍त उत्‍साह है. खासकर जूनियर एनटीआर के फैंस RRR के दो साल बाद अपने सुपरस्‍टार को पर्दे पर देखने के लिए बेताब दिख रहे हैं. साउथ के सिनेमाघरों में जहां सुबह से ही दर्शकों की भारी भीड़ दिखाई दे रही है, वहीं हिंदी में फिल्‍म का हाल पहले दिन औसत है. फिल्‍म में जूनियर एनटीआर के साथ जान्‍हवी कपूर और सैफ अली खान भी हैं.

बता दें कि, 'देवरा' में जूनियर एनटीआर डबल रोल में हैं. फिल्‍म की एडवांस बुकिंग बीते सोमवार से शुरू हुई थी. sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, रिलीज से पहले फिल्‍म के लिए देशभर में 15.27 लाख से अध‍िक टिकटों की एडवांस बुकिंग हुई है. इसमें सबसे अध‍िक 13.98 लाख टिकट्स तेलुगू वर्जन से बिके हैं. जबकि हिंदी वर्जन के लिए 94192 टिकटों की प्री-सेल्‍स बुकिंग हुई है. साल 2018 के छह साल बाद जूनियर एनटीआर अपनी सोलो हीरो फिल्‍म लेकर आ रहे हैं. इसका असर ये है कि रिलीज से ही इस फिल्‍म ने घरेलू बॉक्‍स ऑफिस पर 38.84 करोड़ रुपये की बंपर एडवांस बुकिंग की है. जबकि दुनियाभर में 75 करोड़ की प्री-सेल्‍स बुकिंग हुई है. 'कल्‍क‍ि 2898 एडी' के बाद यह साल 2024 की दूसरी सबसे बड़ी एडवांस बुकिंग है. 

हालांकि, हिंदी वर्जन में सिर्फ 1.85 करोड़ की एडवांस बुकिंग हुई है. 'देवरा' की इस ऐतिहासिक एडवांस बुकिंग से साफ है कि यह फिल्‍म ओपनिंग डे पर वर्ल्‍डवाइड 100 करोड़ रुपये से अध‍िक का कारोबार करने वाली है. इस तरह वह प्रभास के बाद तेलुगू के दूसरे सुपरस्‍टार हैं, जिनकी फिल्‍म पहले ही दिन ग्‍लोबल बॉक्‍स ऑफिस पर 100 करोड़ का बिजनेस करेगी. हालांकि, हिंदी बेल्ट में प्री-सेल निराश करने वाले हैं. फिल्‍म के लिए सबसे ज्‍यादा बुकिंग कर्नाटक और तमिलनाडु में हुई है. एडवांस बुकिंग के आंकड़े और साउथ के सिनेमाघरों में फैंस की भीड़ देखकर अनुमान यही है कि 'देवरा' ओपनिंग डे पर देश में 80-55 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन करेगी. जबकि वर्ल्‍डवाइड यह 110-125 करोड़ का ग्रॉस कलेक्‍शन करेगी. जबकि हिंदी वर्जन से यह 5-6 करोड़ की कमाई कर सकती है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image