Daesh NewsDarshAd

केंद्रीय कोयला मंत्री के समक्ष धनबाद सांसद ढुलू महतो के खिलाफ नारेबाजी

News Image

Dhanbad- केंद्रीय कोयला मंत्री के दौरे के दौरान धनबाद में स्थानीय भाजपा सांसद ढुलू महतो के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई. प्रदर्शन कार्यो ने स्थानीय सांसद के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाये, कार्यक्रम स्थल पर कुछ देर के लिए अपना तफरी की स्थिति बन गई थी.
बताते चलें कि  केंद्रीय कोयला मंत्री जी किशन रेड्डी आज धनबाद पहुंचे.उन्होंने बीसीसीएल सिजुआ  बासजोड़ा अग्निप्रभावित,बासजोड़ा क्षेत्र दौरा किया ।अग्निप्रभावित क्षेत्र का निरीक्षण कर बीसीसीएल सीएमडी से स्थिति की जानकारी ली।

मंच पर सांसद ढुल्लु महतों समर्थक द्वारा डेको आउटसोर्सिंग कम्पनी में रैयतो के स्थान पर दूसरे लोगो को नियोजन देने की बात कही।जिसके बाद मौके पर उपस्थित सेकड़ो लोग उग्र होकर सांसद ढुलू महतो के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।सांसद को ढुलू महतो को कोयला चोर का भी नारा लगाया।
मौके पर उपस्थित पुलिस,सीआईएसएफ ने हंगामा कर रहे लोगो को काफी मशक्कत के बाद समझा बुझाकर शांत कराया।वही हंगामा करने वाले स्थानीय लोगो ने सांसद ढुलू महतो पर गम्भीर आरोप लगाते हुए लोगो को बेरोजगार करने व स्थानीय लोगो को गुंडा कहलवाने का आरोप लगाया।


प्रदर्शनकरियो ने कहा कि उन लोगों को मंत्री जी से किसी तरह की दिक्कत नहीं है बल्कि दिक्कत स्थानीय सांसद ढुलू महतो से है. नाराज लोगों से मंत्री के साथ मुलाकात करवाई गई जिसके बाद इन लोगों का गुस्सा शांत हुआ.

 धनबाद से कुंदन की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image