Daesh NewsDarshAd

26 दिनों तक नाबालिग के साथ गंदा काम, मां को किया फोन, कहा- 'अब ले जाओ'

News Image

मुजफ्फरपुर में फेसबुक के जरिए नाबालिग लड़की से एक युवक की दोस्ती हुई. फोन पर बातचीत का सिलसिला बढ़ा तो कुछ ही समय में यह दोस्ती प्यार में बदल गई. प्रेमी ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर घर से भगा ले गया. फिर दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया. 26 दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने नाबालिग की मां को फोन किया और कहा कि, अब ले जाओ. पीड़िता ने बताया कि, फेसबुक पर आरोपी युवक से जान पहचान हुई. फेसबुक मैसेंजर से बातचीत शुरू होने लगी. इसी दौरान उसने बहला फुसलाकर मोबाइल नंबर ले लिया. इसके बाद लगातार फोन पर बातचीत होने लगी. 

युवक कई बार मेरे घर के पास मिलने भी आया. जब भी वह आता था तो ले जाने का प्रयास करता था लेकिन, मैं तैयार नहीं थी. 9 जुलाई को आरोपी अपने दोस्तों के साथ यहां आया और जबरन मुझे अपने साथ सुनसान इलाके में बने एक झोपड़ी में ले गया. पीड़िता के मुताबिक, झोपड़ी में ही उसके प्रेमी और दोस्त ने कई दफा गंदा काम किया. विरोध करने पर मारपीट भी की. आरोपियों ने नाबालिग को 26 दिन अपने साथ रखने के बाद उसे सरैया चौक पर लाकर छोड़ दिया. बता दें कि, पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र का है.

 

पीड़िता की मां ने नगर थाने में सरैया इलाके के एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. जानकारी के मुताबिक, फेसबुक पर किशोरी की एक युवक से दोस्ती हुई. कुछ ही समय में दोस्ती प्यार में बदल गई. आरोपित युवक ने कई बार उसे घर से भागने को लेकर दबाव बनाया. लेकिन, मां के डर से किशोरी युवक की बातें टालती रही. इस बार जब आरोपित उससे मिलने आया तो किशोरी को अपने साथ ले जाने का दबाव बनाकर उसे अपने साथ ले गया. उसकी मां ने पुत्री के अपहरण का आरोप लगाकर नगर थाने में शिकायत कराई थी. मामले में पुलिस ने कहा कि, किशोरी का आरोप गंभीर है. बयान के साथ मेडिकल करा कर आरोपित पर कार्रवाई की जाएगी. 

लिखित शिकायत में बताया है कि, 9 जुलाई की रात करीब दस बजे सरैया थाना क्षेत्र का रहने वाला युवक अपने दोस्त के साथ घर पहुंचा और 13 वर्षीय बेटी को जबरन घर से उठाकर ले गया. 5 अगस्त की रात करीब आठ बजे आरोपी ने फोन किया और कहा कि, आपकी बेटी सरैया चौक पर है, आकर ले जाइए. इसके बाद स्थानीय लोगों के साथ परिजन वहां पहुंचे और बच्ची को लेकर घर लौटे. पूछताछ करने पर उसने पूरी घटना बताई. इसके बाद थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई गई. सरैया इलाके के रहने वाले एक नामजद और उसके दोस्त को आरोपी बनाया है. दारोगा नीलू कुमारी ने बताया कि, पीड़िता का मेडिकल जांच सदर अस्पताल में कराया गया है. आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. उन्होंने बताया कि, आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image