Daesh NewsDarshAd

कटिहार में निजी स्कूल के दलित छात्र से भेदभाव, डायरेक्टर पर पिटाई कर आरोप..

News Image

Katihar -निजी पब्लिक स्कूल की मनमानी का एक मामला कटिहार से सामने आया है जहां एक महादलित छात्र की बेरहमी से पिटाई की गई है.जख्मी 

यह मामला कटिहार के पोठिया थाना अंतर्गत शब्दा गाँव से जुड़ा हुआ है.यहां के रहने वाले  मुकेश कुमार मल्लिक ने पोठिया पुलिस को लिखित आवेदन में बताया है कि मेरा पुत्र सचिन कुमार ब्राइट फ्यूचर इंटरनेशनल स्कूल शब्दों में हॉस्टल में रहता था। स्कूल के डायरेक्टर रोहित सिंघानिया और शिक्षक संतोष कुमार यादव के द्वारा मेरे पुत्र को खिड़की में बांधकर बेरहमी से पीट कर जख्मी किया गया है। 

उन्होंने बताया है कि मेरे पुत्र ने बताया कि मुझे स्कूल के हॉस्टल में जमीन पर सुलाया जाता था मैं एक दिन बेड पर सो गया जिस कारण मुझे स्कूल के डायरेक्टर एवं शिक्षक के द्वारा पीटा गया और  छोटी जाति  कहकर मेरे साथ भेदभाव किया जाता है। बच्चे के जख्मी हालत जो देख बच्चों के पिता ने पोठिया थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। 

वही इस मामले में पोठिया थाना अध्यक्ष विवेक कुमार ने बताया कि पीड़ित के द्वारा आवेदन दिया गया है मामले की जांच की जा रही है।घटना की सूचना पाकर फलका प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी  राम दाहिन प्रसाद ने पीड़ित बच्चे के घर और स्कूल में जांच के लिए पहुंचे जहां उन्होंने कहा कि बच्चे ने जो कहा है वो सत्य पाया गया है,बच्चे के साथ ज्यादती हुई है। जांच रिपोर्ट वरीय अधिकारियों को भेज रहे हैं।

स्कूल के डायरेक्टर रोहित सिंघानिया ने आरोपो को निराधार बताया और राजनीति होने की बात कही,उन्होंने कहा कि बच्चा स्कूल की दीवार पर था जिसपर बच्चे के पिता ने सूचना दी और वार्डेन के द्वारा दो तीन स्टीक लगाई गई है।

 कटिहार से रहमान की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image