Daesh NewsDarshAd

पूर्व कप्तान एमएस धोनी की चर्चा जोरों पर, अपने वीडियो से फैंस को बनाया दीवाना

News Image

आईपीएल 2025 को लेकर मेगा ऑक्शन होने वाला है. लेकिन, इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की खूब चर्चा हो रही है. इससे पहले वह अपने होमटाउन रांची में खास पलों का लुत्फ उठा रहे हैं. इसके साथ ही माही अपनी फिटनेस पर भी खूब ध्यान दे रहे हैं. हाल ही में एमएस धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह काफी कूल और फिट नजर आ रहे हैं. 

बता दें कि, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो रांची का बताया जा रहा है, जिसमें एमएस धोनी स्लीवलेस टी-शर्ट और स्पोर्ट्स ट्राउजर में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही वह स्पोर्ट्स शूज में काफी फिट नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि धोनी 43 साल के हो गए हैं. इस उम्र में धोनी अपनी फिटनेस से मानिए फैंस को दीवाना बना रहे हैं.

भले ही बीसीसीआई ने चेन्नई सुपर किंग्स की मदद के लिए नए नियम लागू किए हों, लेकिन फ्रेंचाइजी ने अभी तक महेंद्र सिंह धोनी की आईपीएल 2025 में भागीदारी पर कोई ठोस बयान नहीं दिया है. क्रिकबज की एक रिपोर्ट की माने तो, चेन्नई को पांच आईपीएल खिताब दिलाने वाले पूर्व कप्तान धोनी अपना अंतिम फैसला देने के लिए अक्टूबर के मध्य में मुंबई में फ्रेंचाइजी अधिकारियों से मिलेंगे. अगर धोनी आईपीएल 2025 में हिस्सा लेने का फैसला करते हैं तो उन्हें 2021 की नीलामी से पहले 12 करोड़ रुपये के अपने रिटेंशन प्राइस की तुलना में 66.67 प्रतिशत वेतन कटौती करनी होगी. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image