Daesh NewsDarshAd

T-Series के हेड भूषण कुमार ने दिव्या खोसला से तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

News Image

T-Series के हेड भूषण कुमार और पत्नी दिव्या खोसला को लेकर कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि दोनों तलक लेने वाले हैं. यहां तक कि दिव्या ने सोशल मीडिया पर अपने नाम के आगे से कुमार भी हटा दिया था. दिव्या के सोर्से की तरफ से तो इन खबरों को सिरे से खारिज किया गया लेकिन अब भूषण कुमार ने तलाक की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है. 

भूषण ने तोड़ी चुप्पी 

अपनी फिल्म 'श्रीकांत' के प्रमोशन के लिए आए भूषण ने जूम से बात करते हुए कहा, 'यहां नहीं क्योंकि हम यहां फिल्म श्रीकांत के बारे में बात करने आए हैं। लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। हमने इसे क्लियर भी कर दिया था। दिव्या ने भी यह क्लियर कर दिया था। बस ज्योतिष वजह से उन्होंने सोशल मीडिया पर बदलाव किए। मैं वो चीजें नहीं मानता, लेकिन वह मानती हैं।'

दिव्या ने क्यों हटाया सरनेम ?

दिव्या खोसला ने कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने नाम के आगे से कुमार हटा दिया था. उनके स्पोक्सपर्सन ने कहा था कि दिव्या ने ज्योतिष वजह से कुमार सरनेम हटाया है. यह उनका पर्सनल फैसला है और हमें उनकी रेस्पेक्ट करनी चाहिए. आप ध्यान देंगे तो उन्होंने अपने मिडिल नेम में एस भी जोड़ा है. 

2005 में हुई थी शादी 

दिव्या और भूषण ने 2005 में शादी की थी. दोनों फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' के सेट पर मिले थे. भूषण को दिव्या पसंद आ गई थी और उन्होंने शादी करने का सोचा. फिर दिव्या की मां ने उन्हें शादी के लिए मनाया और दोनों की शादी हो गई. दोनों का बेटा भी है. दिव्या एक्ट्रेस के साथ डायरेक्टर भी हैं. उन्होंने 'यारियां' और 'सनम रे' डायरेक्ट की थी. आखिरी बार दिव्या फिल्म 'यारियां 2' में बतौर एक्ट्रेस नजर आई थीं. अब वह सवि फिल्म में नजर आने वाली हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image