Daesh NewsDarshAd

शराबबंदी के खिलाफ DM की बड़ी कार्रवाई, 40 लाख के लालपानी को किया नष्ट

News Image

कहने को तो बिहार में शराबबंदी है लेकिन आये दिन बड़ी संख्या में लालपानी के खेप पकड़े जा रहे हैं. इस बीच बड़ी खबर बक्सर से है जहां लालपानी के खेप को नष्ट किया गया है. दरअसल, शराबबंदी कानून के तहत करीब 40 लाख रुपये के जब्त शराब को जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल के निर्देशन में विनष्ट किया गया. बताया गया कि तकरीबन 4532.137 लीटर शराब के साथ-साथ इटाढ़ी, मुफ्फसिल औद्योगिक थानों को मिलाकर कुल 4170.480 लीटर शराब को विनष्ट किया गया. 

यह कार्रवाई केंद्रीय कारा के परिसर में स्थित मैदान में की गई. जहां पोकलेन मशीन के द्वारा शराब को नष्ट किया गया. जिलाधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि, प्रदेश में लागू शराबबंदी कानून के तहत शराब को जब्त करने के बाद उसे विनष्ट किया जाता है. जिसके तहत यह कार्रवाई की गई. उन्होंने बताया कि 8000 लीटर से ज्यादा शराब उनके निर्देशन में विनिष्ट किया गया है. 

आगे भी शराबबंदी कानून का अनुपालन बेहतर ढंग से हो सके हो इसका प्रयास निरन्तर किया जा रहा है. गौरतलब है कि, शराबबंदी वाले बिहार में प्रतिदिन अलग-अलग थाना क्षेत्र से शराब की लगातार बरामदगी हो रही है. जिले के 5 प्रखंड चौसा, बक्सर, सिमरी, चक्की और ब्रह्मपुर में गंगा दियारा का इलाका शराब माफियाओं के लिए सेफ जोन है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image