Daesh News

मधेपुरा में डीएम की गाड़ी ने 5 लोगों को कुचला, महिला, बच्चा समेत 3 की मौत

बड़ी खबर बिहार के मधुबनी जिले से है जहां सुबह-सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया. जिले में तेज रफ्तार डीएम की गाड़ी ने 5 लोगों को अपने चपेट में ले लिया. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई तो वहीं दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि, यह पूरी घटना फुलपरास पुरवारी टोला के पास की है. इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों के द्वारा बताया जा रहा कि, मधेपुरा के डीएम विजय प्रकाश मीणा, कार का चालक समेत 3 लोग दरभंगा से मधेपुरा जा रहे थे. सुबह में एनएचएआई के कर्मी सड़क पर सफेद पट्टी पेंट कर रहे थे. इसी दौरान डीएम की कार रेलिंग से टकरा गई. इसके साथ ही अचानक एक महिला और एक बच्चा सड़क पर आ गए. 

महिला, बच्चा समेत 3 की मौत 

उन्हें बचाने के लिए डीएम की गाड़ी के ड्राइवर ने पूरी कोशिश की लेकिन यह घटना हो गई. इसके बाद डीएम की कार यही पर नहीं रुकी बल्कि एक के बाद एक एनएचएआई के कुछ कर्मियों को भी अपने चपेट में ले लिया. जिसके बाद इस हादसे में एक महिला, बच्चा और एक एनएचएआई के कर्मी की मौके पर ही मौत हो गई. बल्कि दो एनएचएआई के कर्मी बुरी तरह से जख्मी हो गए. उन्हें एंबुलेंस से इलाज के लिए फुलपरास रेफरल अस्पताल से डीएमसीएच रेफर किया गया है. वहीं, घटना को लेकर मधुबनी के डीएम अरविंद कुमार ने बताया कि, घायलों का इलाज कराया जा रहा है. मामला संवेदनशील है. घटना की पूरी जानकारी के बाद बयान जारी किया जाएगा.  

आक्रोशितों ने किया जमकर हंगामा 

वहीं, घटना से आक्रोशित हुए लोग एनएच-57 को जाम करने के बाद हंगामा करने लगे. लोगों ने डीएम की गाड़ी को घेर लिया. गाड़ी में तोड़फोड़ करने लगे. फुलपरास थाना के पास फोरलेन पर यह दुर्घटना हुई है. घटना के बाद मधेपुरा के जिलाधिकारी की गाड़ी घटनास्थल पर ही खड़ी रही लेकिन चालक समेत सवार लोग फरार हो गए. मधुबनी डीएम और सिविल सर्जन के फोन के बाद मधेपुरा जिलाधिकारी की गाड़ी को मौके से हटाया गया. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया था. फिलहाल, पुलिस घटना स्थल पर कैंप कर रही है.