Daesh NewsDarshAd

इमरजेंसी से गायब दिखे डॉक्टर, मरीज के परिजनों ने हॉस्पिटल में जमकर की तोड़फोड़

News Image

बड़ी खबर हाजीपुर से है जहां सदर अस्पताल में मरीज के परिजनों ने जमकर बवाल काटा. खूब तोड़फोड़ की, जिसके बाद पूरा अस्पताल परिसर पुलिस छावनी में तब्दील हो गया. इस दौरान पूरे अस्पताल परिसर में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. वहीं, पूरे मामले को लेकर बताया गया कि, एक तेज रफ्तार ट्रक ने हाजीपुर के सदर थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर के निकट 25 वर्षीय युवक को जोरदार टक्कर मार दी. जिसके बाद वह बुरी तरह से घायल हो गया. आनन-फानन में किसी तरह घायल युवक को अस्पताल लाया गया. लेकिन, अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड से डॉक्टर नदारद दिखे. 

सही समय पर इलाज नहीं हो पाने के कारण घायल युवक ने स्ट्रेचर पर ही अपना दम तोड़ दिया. जिसके बाद मृतक के परिजनों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. परिजनों ने ना आव देखा ना ताव बस पूरे हाजीपुर सदर अस्पताल में तोड़फोड़ करने लगे. इतना ही नहीं, स्वास्थ्य कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की गई. सदर अस्पताल के डॉक्टर चैंबर, इमरजेंसी एवं परिसर में मरीज के परिजनों ने घंटों तोड़फोड़ और हंगामा किया. इस दौरान अफरा-तफरी मच गई. सदर अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मी और मरीज इधर-उधर जान बचाकर भागने लगे.  

इस दौरान इमरजेंसी में दवा इधर-उधर फेंक दिया. वहीं, डॉक्टर चैंबर का कई सामान क्षतिग्रस्त कर दिया गया. वहीं, घटना की सूचना पर पुलिस सदर अस्पताल पहुंची. लेकिन, पुलिस की गाड़ी पर भी परिजनों ने पत्थरबाजी कर दी. जिसके बाद पुलिस को उल्टे पांव जान बचाकर भागना पड़ा. हालांकि, बाद में अन्य पुलिस बल भी मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित करने में जुट गई. इसके बाद पूरे हाजीपुर सदर अस्पताल को छावनी में तब्दील कर दिया गया. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image