Daesh NewsDarshAd

डॉक्टर साहब को एक VIDEO देखने की कीमत 4.65 लाख देकर चुकानी पड़ी..

News Image

DESK- एक सेक्सी वीडियो देखने की कीमत डॉक्टर साहब को 4 लाख 65 हजार देकर चुकानी पड़ी. ये रकम साइबर अपराधियों ने डॉक्टर साहब को सेक्स एक्सटॉर्शन के झांसा में फंसा कर चार ठग लिया. इन्हें जब तक समझ में आई, तबतक काफी देर हो चुकी थी.

 साइबर क्राइम के शिकार डॉक्टर साहब कटिहार जिले के कदवा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात है. उन्होंने पुलिस में लिखित शिकायत की है. इस शिकायत में डॉक्टर साहब ने लिखा है कि मोबाइल में आईपीएल मैच देखने के दौरान अचानक एक वीडियो कॉल आता है जिसे गलती से डॉक्टर साहब रिसीव कर लेते हैं, उसे वीडियो कॉल में  सेक्स से जुड़े बातें होती है. कुछ ही देर में उनके पास एक और कॉल आता है और उन्हें कहा जाता है कि वे गलत वीडियो देख रहे थे. जिस कारण उन पर कानूनी कार्रवाई किया जाएगा. कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए पैसे की मांग की जाती है, और धीरे-धीरे करके चार लाख 65 हजार वसूल लिया जाता है. 

इस मामले की शिकायत होने के बाद साइबर थाना  की पुलिस छानबीन में जुट गई है. इस मामले में  

 साइबर थाना के इंस्पेक्टर ने कहा कि यह पूरा मामला साइबर ठगी से जुड़ा हुआ है और आए दिन जगह-जगह से सेक्स एक्सटॉर्शन के नाम पर लोगों को ब्लैकमेल कर इस तरह से रुपया ऐठा जा रहा हैं.उन्होंने हम लोगों से अपील की, कि  इस तरह का मामला आने पर तुरंत ही साइबर थाने को सूचित करना चाहिए.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image