Daesh NewsDarshAd

गर्लफ्रेंड से मसाज कराने वाले डॉक्टर की कहानी में ट्विस्ट, दोनों बोले-अब साथ ही रहेंगे

News Image

खगड़िया में डॉक्टर का महिला स्वास्थ्य अधिकारी से फेस मसाज कराने के वीडियो मामले में एक नया मोड़ आ गया है.  डॉक्टर अब अपनी पत्नी के साथ रहना नहीं चाहता है. जबकि पत्नी पति के साथ रहना चाहती है. सास, अपने बेटे को छोड़ने के लिए बहू को 50 लाख का ऑफर भी दे रही थी. 

आपको बता दें कि वीडियो 2 जनवरी को सामने आया था. इसमें खगड़िया के सदर पीएचसी के प्रभारी डॉ. कृष्णा कुमार महिला कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर दीपिका सहनी से अपने चेहरे का मसाज करवा रहे थे. मामले को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने सदर पीएचसी प्रभारी डॉ. कृष्णा कुमार और महिला सीएचओ को शो-कॉज किया था. दोनों ने विभाग को बताया था कि हम दोनों अच्छे दोस्त हैं. एक दूसरे को पसंद करते हैं. भविष्य में हम कभी भी एक दूसरे के हो सकते हैं.

एक हिंदी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में डॉक्टर कृष्णा कुमार की पत्नी रेणु ने पूरी कहानी बताई है....मेरा नाम रेणु कुमारी है. अभी मेरी उम्र 43 साल है. मेरी शादी 8 फरवरी 2013 को मुजफ्फरपुर के कृष्णा कुमार से हुई थी. इस शादी के एक साल पहले हमने कोर्ट मैरिज भी की थी। शादी में पिता ने सारा सामान दिया था. खर्च के लिए 10 लाख रुपए के अलावा 15 लाख रुपए कैश भी दिए थे. शादी के बाद मुझे पति से एक लड़का हुआ जो अब 10 साल का होने वाला है.

शादी के कुछ दिन बाद ही ससुराल वाले दहेज के लिए मारपीट करने लगे. जब हमारी शादी हुई थी, तब पति की डॉक्टरी की पढ़ाई पूरी नहीं हुई थी. वो जब तक पढ़ाई कर रहे थे. तब तक सब ठीक था. उनके डॉक्टर बनते ही ससुराल वाले बदल गए. सास हमेशा उन्हें दूसरी शादी करने को कहती. मुझे बुरा भला बोलती. बीच में तो सास ने मुझे, पति को छोड़ने के लिए 50 लाख रुपए का ऑफर भी दिया था.

मेरी सास रजनी देवी), ससुर डॉ. रामसेवक राम, ननद रितु कुमारी, नीतु कुमारी, देवर कन्हैया कुमार उर्फ राजा, बड़ी ननद का बेटा अभिषेक कुमार सभी मिलकर मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते थे. वो लोग ताने मारते थे कि इसके बाप ने ठगकर शादी कर ली. मैं जब इसका विरोध करती तो मुझे लाठी, रॉड, लात-मुक्के से मारते थे. धीरे-धीरे मेरे जरूरत का समान भी देना बंद कर दिया गया.

इसी बीच मेरे पति का मसाज कराते वीडियो सामने आया. इसके बाद से हमारे रिश्ते में कुछ भी ठीक नहीं है. वो अब मेरे साथ नहीं रहना चाहते है, मेरा 10 साल का बेटा है. मैं कहां जाऊं. मुझे उनके साथ ही रहना है. इसे लेकर मैं उनके अफसरों से भी बात कर चुकी हूं, लेकिन कोई हल नहीं निकला. मैंने पति के अवैध संबंध का विरोध किया तो उसने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी. वो मुझे जान से मारने की धमकी देने लगा. मैं परेशान हो गई हूं. मेरे पास अब कोई रास्ता नहीं बचा है, इसलिए परिवार के साथ अब दीघा थाने में केस दर्ज कराया है.

इधर मसाज मामले के बाद दोनों ने अपने विभाग में पत्र लिखकर मामले में सफाई दी थी. इस लेटर में लिखा था कि सादर निवेदन है कि वायरल वीडियो और फोटो के संबंध में कहना चाहता हूं कि हम लोग एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. हम एक दूसरे को पसंद भी करते हैं. ये मामला मेरे व्यक्तिगत जीवन से जुड़ा हुआ है. भविष्य में हम कभी भी एक दूसरे के हो सकते हैं. हम लोगों में आपसी संबंध बहुत ही अच्छा है. हम काम के दौरान हमेशा पद की गरिमा का ख्याल रखेंगे.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image