Daesh News

डंकी ने सिनेमाघरों में बजाया डंका, फर्स्ट डे फर्स्ट शो के बाद हुआ सेलिब्रेशन, खूब बजे ढोल-नगाड़े

बॉलीवुड के किंग यानि कि शाहरुख खान की मचअवेटेड फिल्म डंकी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. जिसके बाद से शाहरुख खान के फैंस के बीच जश्न का माहौल देखा जा रहा है. डंकी के फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए फैंस दीवाने नजर आए. बता दें कि, बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है. फैंस की तरफ से फिल्म को अच्छे रिव्यूज भी मिल रहे हैं. शाहरुख के फैंस का मानना है कि, एक्टर कि ये फिल्म भी सुपरहिट जाएगी. वैसे देखा जाए तो ये साल किंग खान के नाम ही रहा है. डंकी उनकी 2023 की तीसरी रिलीज है. पठान और जवान ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. अब डंकी की बारी है. 

शाहरुख खान की परफॉर्मेंस सॉलिड

राजकुमार हिरानी की फिल्म में एक बार फिर कोई व्हीलचेयर से भागा है और जैसी उम्मीद थी, ‘डंकी’ की इमोशनल जर्नी सेटअप हो चुकी है. फर्स्ट हाफ को कैरेक्टर्स की कहानी सेट करने में पूरी तरह यूज किया गया है. फिल्म के इस हिस्से में कॉमेडी वाला हिस्सा ज्यादा है. कुछ जोक्स लैंड होते हैं, कुछ बहुत रूटीन लगते हैं. लेकिन, लंदन जाने के लिए किरदारों के पास अपनी बड़ी वजहें हैं. तापसी पन्नू, अनिल ग्रोवर, विक्रम कोचर, बोमन ईरानी फुल फॉर्म में हैं. ‘डंकी’ में शाहरुख खान की परफॉर्मेंस सॉलिड नजर आ रही है, लेकिन उनके बोलने का लहजा थोड़ा सा अटपटा लगता है. इसकी आदत पड़ने में 10-15 मिनट लगते हैं. बात कर लें विक्की कौशल की तो उनका किरदार फर्स्ट हाफ की कहानी की जान है. इसे जितनी शिद्दत से विक्की ने निभाया है, वो बड़े पर्दे पर नजर आता है. 

शाहरुख खान के फैंस हुए क्रेजी

बता दें कि, डंकी के रिलीज होते ही थियेटर के अंदर से फिल्म के क्लिप वायरल होने लगे हैं. शाहरुख खान के फैन क्लब अकाउंट कई सारे वीडियोज जारी किए गए. जिसमें साफ देखा जा सकता है कि, शाहरुख की एंट्री का सीन देख लोग क्रेजी हो रहे हैं. वो शाहरुख के नाम की हूटिंग करते दिखे. वहीं, थियेटर में मौजूद लोग भी इसके सम्मान में खड़े नजर आए. लुट पुट गाना आते ही फैंस भी सीट पर खड़े होकर झूमने लगे. सिनेमाहॉल के अंदर सेलिब्रेशन जैसा माहौल दिखा. बता दें कि, मुंबई के आइकॉनिक सिंगल स्क्रीन थियेटर Gaiety Galaxy में इसका फर्स्ट डे फर्स्ट शो सुबह करीब 6 बजे रखा गया. सोशल मीडिया पर थियेटर के बाहर के वीडियो वायरल हो रहे हैं. इनमें किंग खान फैंस ढोल-ताशे और पटाखों के साथ फिल्म की रिलीज का जश्न मनाते दिखे. शाहरुख का एक बड़ा कटआउट भी देखने को मिला. सभी फैंस ढोल पर डांस कर रहे हैं. 

शाहरुख के नाम रहा साल 2023

गौर किया जाए तो, साल 2023 शाहरुख खान के नाम रहा. साल की शुरुआत में बॉलीवुड के किंग खान ने चार साल के ब्रेक के बाद पठान के साथ कमबैक किया था और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इसके बाद शाहरुख खान ने जवान से सिनेमाघरों में तहलका मचाया. एक्टर की इस फिल्म ने 600 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया. वहीं अब जब साल खत्म होने वाला है को किंग खान ने 'डंकी' के साथ सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट पीक लेवल पर है. फिल्म जब आज रिलीज हो गई है तो इसके बंपर ओपनिंग करने की पूरी उम्मीद है. वहीं 'डंकी' की एडवांस बुकिंग की बात करें तो इस फिल्म के पहले दिन के लिए धुआंधार टिकट सेल हुए हैं. फिल्म के फर्स्ट डे के लिए देशभर में 4 लाख 95 हजार 874 टिकट सेल हुए हैं और इसी के साथ 'डंकी' ने रिलीज से पहले 13 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. वहीं, फिल्म की कमाई में आगे किस तरह के उछाल आते हैं, वह देखने वाली बात होगी.