Daesh NewsDarshAd

'गदर 2' की कमाई के बीच 'ड्रीम गर्ल 2' ने लगाई सेंध, रफ्तार पड़ी धीमी

News Image

बॉक्स ऑफिस पर पिछले दो हफ्तों से 'गदर 2' जमकर धमाल मचा रही है. इस बीच फिल्म का तीसरा हफ्ता शुरू हो गया है. लेकिन, इस बीच आयुष्मान खुराना स्टारर 'ड्रीम गर्ल 2' रिलीज हुई. जिसने 'गदर 2' की कमाई पर सेंध लगा दी है. दरअसल, शुक्रवार को आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हुई. जिसका दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' ने आखिरकार लोगों के दिल का टेलीफोन बजा ही दिया. दर्शकों से फिल्म को पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ 'गदर 2' की कमाई की रफ्तार अब धीमी पड़ रही है.   

जानकारी के मुताबिक, एडवांस बुकिंग में स्लो शुरुआत के बाद, आयुष्मान की फिल्म ने रिलीज से दो दिन पहले रफ्तार पकड़ी . शुक्रवार को फिल्म से ठीकठाक कमाई की उम्मीद की जा रही थी. लेकिन, इसके उलट आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' ने तो धमाल ही मचा दिया. पहले ही दिन 'ड्री म गर्ल 2' की सॉलिड शुरुआत हुई. जिसके बाद 'गदर 2' की कमाई को करारा झटका मिला. 'ड्रीम गर्ल 2' से 8 करोड़ रुपये की रेंज में ओपनिंग करने का अनुमान लगाया जा रहा था . लेकिन शाम के शोज में फिल्म को अच्छी ऑडियंस मिली और इसका कलेक्शन सॉलिड हो गया .

बता दें कि, 2019 में आई 'ड्रीम गर्ल' रिलीज हुई थी. जिसमें आयुष्मान खुराना का 'पूजा' का किरदार दर्शकों को खूब भाया था. इसके साथ ही यह फिल आयुष्मान खुराना के करियर की सबसे बड़ी फिल्म कही जा रही थी. वहीं, अब 'ड्रीम गर्ल' के सिक्वल को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. एक बार फिर 'पूजा' के किरदार की खूब सराहना कर रहे हैं. खबरों की माने तो, 'ड्रीम गर्ल 2' ने पहले दिन 10.69 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. 'गदर 2' जैसी धमाकेदार फिल्म के थिएटर्स में मौजूद रहते भी आयुष्मान की फिल्म ने जैसा कलेक्शन किया है, वो सॉलिड कहा जा रहा है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image