Daesh News

नशे में धुत ऑटो चालक ने कई लोगों को रौंदा, फिर खुद हुआ एक्सीडेंट का शिकार

SAMASTIPUR- नशे में धूत नाबालिक ऑटो चालक ने बेदर्दी तरीके से एक के बाद एक कई लोगों को कुचल दिया, और जब लोगों ने बाइक से उसका पीछा किया तो वह खुद जाकर एक्सीडेंट हो गया.

 यह मामला समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय विशनपुर पथ का है. जहां एक नाबालिग टैंपू चालक नशे में धुत होकर  दलसिंहसराय से चंदौली घर के लिए आ रहा था.कोनैला चौक पार करते ही चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और दर्जनों लोग को कुचलते हुए भागने लगा. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो टेंपो इतना तेज रफ्तार में था कि उसके पीछे कई मोटरसाइकिल ओवरटेक कर रहा था जो आगे नहीं निकल पा रहा था, इसी बीच किसी ने रोड पर लकड़ी का सिल्ली रख दिया जिससे टेंपो टकराकर अनियंत्रित होकर पलट गई जिसके बाद लोगों ने चालक सहित टेंपो को पकड़ लिया।

वही मैके ए वारदात टेंपो चालक की जमकर लोगों ने पिटाई कर दी।

सूचना मिलते ही उजियारपुर थाना प्रभारी मुकेश कुमार, पुलिस पदाधिकारी अर्जून प्रसाद सिंह दलबल के साथ पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन शुरू की.

आपको बताते चलें कि हिमालय कंपनी के आरएम प्रणय कुमार मिश्रा भी अनियंत्रित टैंपो के चपेट में आए जिन्हे गंभीर चोट लगी है।वहीं महिसारी निवासी नीता देवी अपने दामाद श्याम कुमार के साथ समस्तीपुर से घर महिसारी आ रहे थे, उसे भी अनियंत्रित टेंपो वाला ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे स्थिति नाजुक बताई जा रही है, इसके अलावा दर्जनों लोग की स्थिति गंभीर बताई गई है.

आरोपी ऑटो ड्राइवर की पहचान रामचंद्रपुर अंधाइल पंचायत के चंदौली निवासी मंटून कुमार के रूप में किया गया है जिसका उम्र मात्र 16 वर्ष बताया गया है, जो अभी नाबालिक है बावजूद उसे टेंपो चलाने के लिए दिया गया।

 प्रियांशु कुमार समस्तीपुर

Scan and join

Description of image