Daesh News

एक तरफा प्रेम में प्रेमी ने प्रेमिका और उसकी बहन पर किया हमला..

Danapur:- एक तरफा प्रेम में प्रेमी ने प्रेमिका और उसकी बहन पर चाकू से हमला कर दिया जिसकी वजह से घायल अवस्था में दोनों बहनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया..  यह मामला राजधानी पटना के दीघा थाना क्षेत्र का है.

 रामजीचक बाटागंज ब्रहास्थानी में  प्रेम प्रसंग को लेकर रवि ने दो बहनों को चाकू से वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया है. जख्मी प्रीति व उसकी छोटी बहन पूजा को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. 

जख्मी के बड़ी बहन चंचल देवी ने बताया कि उनकी बहन प्रीति गुरुवार को वट सावित्री पूजा करने गई थी, जिसपर रवि के भाई  गोविंद ने कहा कि पति यहां पर आता ही नहीं है तो पंखा किसे हाकोगी. इसी को लेकर गुरुवार को रवि और प्रीति के साथ कहासुनी हुई थी.घायल की बहन ने बताया कि आज करीब ग्यारह बजे मेरी छोटी बहन पूजा खाना बना रही थी और प्रीति  घर में बैठी हुई थी . इसी दौरान रवि व गोविंद ने घर में घुसकर दोनों बहनों को चाकू मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया और फरार हो गया.

 बताया जा रहा है कि छोटी बहन पूजा की 24 नवंबर को मोतिहारी में शादी होना तय हुआ है. छेका हो गया है उन्होंने बताया कि मार्च में रवि ने एक युवक के साथ मेरी छोटी बहन पूजा का फेसबुक पर फोटो उसके ससुराल भेज दिया था . चंचल ने बताया कि गोविंद मेरे घर पे आता जाता रहता था स्थानीय लोगों ने बताया कि गोविंद शादीशुदा हैं और  उसके  बच्चे  भी हैं और पूजा से प्रेम  करता था. पूजा की शादी तय होने के बाद से ही शादी तोड़ने में लगा हुआ था.

 दानापुर से पशुपति की रिपोर्ट

Scan and join

Description of image