Daesh NewsDarshAd

एकतरफा प्रेम :पहले दूल्हे के परिवार को भड़काया, फिर प्रेमिका को लटकाया..

News Image

DESK- "तू अगर मेरी ना हुई तो कोई बात नहीं, पर किसी और की हुई, तो मुश्किल होगी " यह फिल्मी डायलॉग बिहार के अररिया जिले में सच साबित हुई है जहां प्रेमिका की शादी तय होने के बाद प्रेमी ने पहले तो दूल्हे और उसके परिवार वाले को भड़काया,पर इसके बाद भी वे लोग शादी के लिए तैयार हो गए, तो प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की जीवन लीला ही खत्म कर दी. प्रेमिका  की  हत्या कर शव को पेड़ से लटकाकर आत्महत्या दिखाने की कोशिश की. पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है और आरोपी की तलाश कर रही है.

 यह मामला अररिया जिले के भरगामा प्रखंड क्षेत्र के मनुल्लाहपट्टी पंचायत के वार्ड संख्या 6 की है। यहां के संजय पासवान की बेटी गुड़िया की शादी 10 जून को तय हुई थी. शादी के लिए सभी तरह की तैयारी की जा रही थी. दूसरी और गुड़िया का प्रेमी किशन कुमार इस शादी को  रुकवाने के लिए साजिश पर साजिश रच रहा था.संजय पासवान ने बताया कि एक महीने पहले उसकी बेटी का फलदान हुआ था। इस बात की जानकारी मिलने पर  किशन ने अपने सहयोगी के साथ मिलकर उसका रिश्ता भी बिगाड़ने का प्रयास किया था और दूल्हे के परिवार को भड़काया था.जिस पर मेरे संबंधी सुभाष पासवान ने हम लोगों को इसकी जानकारी भी दी थी।इस प्रयास में वह सफल नहीं हो पाया.इस बीच उसकी बेटी  हमेशा की तरह सुबह टहलने निकली थी। इसी दौरान किशन ने उसका अपहरण कर लिया और गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद उसी के दुपट्टे से शव को पेड़ से लटका दिया।

 गुड़िया के हत्या की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर लोगों के बीच जुट गई. वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. मृतका  गुड़िया के पिता संजय पासवान के बयान पर मामला दर्ज कर  आगे की कार्रवाई कर रही है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image