Daesh NewsDarshAd

मोबाइल गेम का असर, युवक चाभी का गुच्छा और नेल कटर निगलने लगा..

News Image

Motihari -मोबाइल पर वीडियो देखने के बाद कुछ अलग कारनामा करने की होड़ में मोतिहारी के  चांदमारी के युवक ने चाबी का गुच्छा नेल कटर जैसे घर के कई समान निगल गया। 

 बताया जाता है युवक मोबाइल पर पबजी और अन्य खतरनाक जैसे गेम्स देखा और खेला करता था।पेट दर्द के बाद इस युवक का ऑपरेशन मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में किया गया। जहां चौंकाने वाले मामले सामने आए हैं। युवा के पेट से डॉक्टर ने सफल ऑपरेशन कर चाबी का गुच्छा, नेकलेस, नेल कटर को निकाला है। करीब एक घंटे तक चले ऑपरेशन के दौरान डॉक्टरों ने युवा के पेट से चाबी का गुच्छा दो नेल कटर और चाकू के साथ-साथ कई लोहे के घर के छोटे-मोटे सामान को निकाला है।

बताया जाता है कि युवक को पेट में दर्द होने की शिकायत होने पर परिजन मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में ले गए जहां डॉक्टरों की टीम ने करीब एक घंटे तक ऑपरेशन करने के बाद चाबी के गुच्छे, चाभी, दो नेल कटर, चाकू आदि सामानों को पेट से निकाला है। ऑपरेशन के बाद युवक की हालत में सुधार है। ऑपरेशन करने वाले डॉक्टर अमित कुमार ने बताया कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है। ऑपरेशन के बाद अब वह बिल्कुल स्वस्थ है। युवक चांदमारी मुहल्ले का रहने वाला है। मोबाइल फोन ज्यादा देखने के कारण मानसिक रूप से विक्षिप्त हो गया है ।

 मोतिहारी से प्रशांत की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image