Daesh NewsDarshAd

किराना दुकान में लूट के दौरान पिता-पुत्र और पूर्व सरपंच को मारी गोली

News Image

Muzaffarpur - बड़ी खबर मुजफ्फरपुर से है जहां किराना दुकान में लूटपाट के दौरान पिता पुत्र और पूर्व सरपंच को अपराधियों ने गोली मार दी. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई वहीं मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी है. गोली के शिकार तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 मुजफ्फरपुर में लूटपाट के दौरान अपराधियों ने किराना दुकान पर की अंधाधुन फायरिंग.. तीन लोगो को मारी गोली..पिता पुत्र समेत तीन लोग घायल..किराना दुकान लूटने आए थे अपराधी..सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती..एक की स्थिति नाजुक..मीनापुर के नेउरा की वारदात

यह घटना मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थाना के नेउरा में शनिवार की देर शाम हुई है.किराना दुकान में लूट के दौरान पल्सर सवार चार अपराधियों ने फायरिंग कर दी. जिसमें दुकानदार नंद लाल साह, उसके पुत्र नीरज कुमार व पूर्व सरपंच विजय प्रभाकर को गोली लग गयी. ताबड़तोड़ फायरिंग से मौके पर अफरा तफरी मच गई..वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते फरार हो गए..स्थानीय लोगो की मौके पर भीड़ जुट गई..मौके पर चीख पुकार मच गई..खून से लथपथ तीनों को इलाज के लिए बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.जहां तीनों की हालत गंभीर बतायी जा रही है. डॉक्टर ने दो लोगो को पटना रेफर कर दिया.घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन की.सीटी एसपी अवधेश दीक्षित मौके पर पहुंच कर जांच पूछताछ की... 


वही परिजन लक्ष्मी प्रसाद गुप्ता ने बताया कि दुकान लूटने के लिए अपराधी पहुंचे..दुकान लूटने में विफल रहने पर पिता पुत्र को गोली मारकर भाग रहा था..गोली की आवाज सुनकर पूर्व सरपंच पकड़ने गए इस पर अपराधियों ने गोली मार दिया..दो अपराधी दुकान पर लूटपाट करने पहुंचे थे,दो बाहर में खड़े थे.

वही डीएसपी पूर्वी सहरियर अख्तर ने बताया कि अली नेउरा में किराना व्यवसाई नंद  लाल साह के दुकान पर बाइक सवार चार अपराधियों ने किराना दुकान पर फायरिंग की है..कुछ अपराधी हेलमेट तो कुछ मास्क लगाकर पहुंचे थे.गोलीबारी की घटना में तीन लोगो को गोली लगी है.पिता पुत्र समेत तीन लोगो को गोली लगी है..पुलिस मामले की जांच कर रही है..अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

 मुजफ्फरपुर से मुकेश ठाकुर की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image