Daesh NewsDarshAd

बाहुबली होने का दम्भ काम नहीं आया,VOTING के दौरान पत्नी को अपनी जान बचाकर भागना पड़ा..

News Image

MUNGER - बाहुबली होने का दम्भ भरने वाले अशोक महतो की पत्नी अनीता देवी मतदान के दौरान उस समय अपनी जान बचाकर भागती हुई नजर आई, जब  असामाजिक तत्वों ने  उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया. इसमें बाहुबली की पत्नी और मुंगेर से राजद प्रत्याशी अनीता देवी के साथ ही उनके अंगरक्षक को चोट आई है. उनकी गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए गए हैं.

 इस हमले के लिए अनीता देवी ने वर्तमान सांसद और जदयू प्रत्याशी ललन सिंह को जिम्मेदार ठहराया है. मीडिया से बात करते हुए अनीता देवी ने कहा कि हार की बौखलाहट से ललन सिंह का सामंती कुनबा अलबला गया हैं।मेरे वाहन की शीशा फोड़ दिया गया है.सरेआम लोकतंत्र की हत्या हो रही है। लखीसराय के विभिन्न बूथ पर समर्थकों द्वारा बूथ कैप्चरिंग की शिकायत मिला है।

 अनीता देवी ने कहा  जब लखीसराय के मानो बूथ पर सामंती ताकतों द्वारा बूथ कैप्चरिंग के शिकायत पर वहां पहुंची तो सामंती ललन सिंह के गुण्डो द्वारा उनकी गाड़ी पर हमला कर उनके साथ बदतमीजी की गई है।प्रशासन भी ललन सिंह के पावर के सामने कुछ नहीं कर पा रही है. उन्होंने मानो समेत कई बूथ पर पुनर्मतदान की मांग की है.

 बताते चलें कि आज सुबह से ही मतदान के कुछ घंटे बाद ही मुंगेर के कई क्षेत्रों से झड़प की शिकायतें मिलने लगी थी. दोपहर में ही राजद प्रत्याशी अनीता देवी ने आरोप लगाया था कि उनके कार्यकर्ताओं को रोका जा रहा है और हिरासत में लिया जा रहा है. एक बूथ के बाहर राजद के कुछ कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठी चार्ज भी कर दिया था जिसके बाद आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर पथराव भी किया था.

 प्रशासन के सीनियर अधिकारी वहां पहुंचकर  मामले को शांत कराया था. वही शाम में मतदान खत्म होने से कुछ देर पहले अनीता देवी की गाड़ी पर ही हमला हो गया, जिसमें अनीता देवी एवं उनके गार्ड को चोटें आई है. राजद की एक टीम ने पटना स्थित राज्य चुनाव कार्यालय जाकर मुंगेर लोकसभा क्षेत्र में गड़बड़ी की शिकायत की है.

मुंगेर से मनीष कुमार की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image