Daesh News

अपनी ही सरकार की POLICE से नाराज DY.CM सम्राट चौधरी , वर्दी उतारने की दी चेतावनी

DESK- बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी अपनी ही सरकार की पुलिस से नाराज हैं.वे खुलेआम मंच से पुलिस को वर्दी उतारने की चेतावनी दे रहे हैं. सम्राट चौधरी के इस सख्त लहजे को लेकर राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है, वहीं पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया है.

 मामला मुजफ्फरपुर में 1 मई को ठेकेदार अजय कुशवाहा की हुई हत्या से जुड़ा हुआ है. ताबड़तोड़ फायरिंग करके अपराधियों ने अजय कुशवाहा की हत्या कर दी थी.इस मामले में मृतक अजय की पत्नी ने तीन लोगों पर नामजद एफआईआर दर्ज कराया था, जिसमें सीतामढ़ी जिले के महिंदवारा थाने के राकेश राय, सरोज राय और अहियापुर के अर्जुन चौधरी को आरोपी बनाया था.घटना के बाद एसएसपी राकेश कुमार ने एसआईटी का गठन किया था, लेकिन हत्या के 20 दिन से ज्यादा बीतने के बाद भी SIT एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. इससे नाराज सरकार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने खुले मंच से पुलिस को वर्दी उतरवाने की चेतावनी दी है. सम्राट चौधरी ने पुलिस को अल्टीमेटम देते हुए कहा है कि यदि 48 घंटे के भीतर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वर्दी उतार दूंगा। 

 बताते चलें कि बिहार का गृह विभाग सीएम नीतीश कुमार के अधीन है. नीतीश कुमार अक्सर विभिन्न मंचों से ये दावा करते रहते हैं कि उन्होंने बिहार कि कानून व्यवस्था को ठीक कर दिया है और उन्हीं के Dy. Cm पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए वर्दी उतारने की चेतावनी दे रहे हैं.

Scan and join

Description of image