Daesh News

CM नीतीश के किंगमेकर के सवाल पर भड़के DY.CM विजय सिन्हा, जानें क्या कहा..

PATNA- केंद्र की मोदी सरकार तीसरे टर्म में भले ही चंद्रबाबू नायडू की  तेलुगू देशम पार्टी और नीतीश कुमार की जनता दल यूनाइटेड पर टिकी हो पर बिहार बीजेपी के नेता सीएम नीतीश कुमार को किंगमेकर मानने से इनकार कर रहे हैं.

 शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के बाद दिल्ली से पटना लौटे बिहार सरकार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने मीडिया कर्मियों के सवाल के जवाब में कहा कि यहां ना तो कोई किंग है और ना ही कोई मेकर है. देश की जनता ने NDA को पूर्ण बहुमत दिया है और सभी के सहयोग से यह सरकार बनी है. देश की जनता के लिए यह सरकार काम करेगी.

 डिप्टी सीएम विजय सिंह का यह बयान सीएम नीतीश कुमार के संदर्भ में ही दिया गया है. बताते चलें कि बिहार में इस लोकसभा चुनाव में जदयू का स्ट्राइक रेट बीजेपी से बेहतर है. बीजेपी ने कुल 17 सीट में से 12 सीट पर जीत दर्ज की है जबकि जदयू 16 सीट में से 12 सीट पर हासिल की है. इस जीत के बाद पटना में जदयू की तरफ से सीएम नीतीश कुमार को लेकर पोस्टर लगाया गया है ककि टाइगर अभी जिंदा है. वही देशभर में यह बातें कही जा रही है कि चांद बाबू नायडू और नीतीश कुमार इस चुनाव में किंग मेकर बनकर उभरे हैं और उन्हीं की वजह से मोदी तीसरी बार सरकार बना पाए हैं, पर नीतीश कुमार के सहयोगी और सरकार में डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने नीतीश के किंगमेकर जैसी भूमिका को नकार दिया है.

Scan and join

Description of image