Daesh NewsDarshAd

DY. CM विजय सिन्हा ने तेजस्वी और राजद पर किया जोरदार हमला..

News Image

Gaya - अपराधिक घटनाओं का ग्राफ जारी कर बिहार सरकार पर निशाना सामने वाले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने पलटवार किया है, और तेजस्वी यादव को जंगलराज का युवराज बताया है.

गया के चांदचौरा में संस्कार भारती बिहार प्रदेश के जरिए आयोजित मगही कला उत्सव में पहुंचे बिहार के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने तेजस्वी यादव पर करारा हमला करते हुए कहा कि 

राजद का मतलब समाज में उन्माद पैदा करना  है.आरजेडी एक संस्कृति है, आरजेडी का मतलब अराजकता, आरजेडी का मतलब कोर्ट ने कहा जंगलराज, आरजेडी का मतलब समाज में उन्माद पैदा करना, नरसंहार, हत्या अपहरण का उद्योग चलाना यह सब आरजेडी की संस्कृति का पार्ट है. आरजेडी और जंगलराज के युवराज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बने हैं.

वहीं तेजस्वी यादव के जरिए बिहार में ट्रांसफर पोस्टिंग के ब्यान पर उन्होंने कहा कि जब उनकी सत्ता थी. जब इनके माता-पिता सत्ता में थे. वे ट्रांसफर पोस्टिंग करते थे या नहीं करते थे? किसी भी विषय पर अनर्गल बयानबाजी करना सही नहीं है। आज सीएम नीतीश कुमार एनडीए के साथ हैं तो एनडीए के साथ मिलकर समाज में सामाजिक सौहार्द के लिए पूरी तत्परता से लगे हैं. नीतीश कुमार ने भी खुद कहा कि थोड़े दिन के लिए बुला लिए थे, जिसके बाद यह तनाव पैदा कर रहा था. समाज को लड़ाने और जनता की गाढ़ी कमाई को लूटने का यही सिर्फ इनका काम रह गया था.

बता दें कि मगही कला उत्सव में बिहार के आठ जिला से लभगभ 250 कलाकार पहुंचे हैं. यहां तीन दिवसीय मगही कला उत्सव का आयोजन किया जा रहा है. कार्यक्रम के दूसरे दिन डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने सत्र का उद्घाटन किया. इस दौरान विभिन्न जिलों से आए कलाकारों ने नृत्य, संगीत की प्रस्तुति दी. कार्यक्रम में मगही भाषा को और अधिक प्रचारित करने और अपने आम बोल चाल में मगही भाषा का उपयोग करने पर बल दिया गया.

 गया से मनीष की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image