Daesh NewsDarshAd

दिल्ली NCR के साथ जम्मू-कश्मीर में भी हिली धरती, अपने-अपने घर से बाहर निकले लोग

News Image

देश की राजधानी दिल्ली में भूकंप के झटके महसूस किये गए हैं. दिल्ली के साथ-साथ इसके आस-पास के एनसीआर के इलाके में भी भूकंप के झटके महसूस किये गए हैं. झटका तेज होने के कारण सभी लोग अपने-अपने घर से बाहर निकल गए. बता दें कि, रात के करीब 9 बजकर 35 मिनट पर करीब 5.5 की तीव्रता से भूकंप के झटके महसूस किये गए हैं. वहीं, सिर्फ दिल्ली ही नहीं बल्कि जम्मू कश्मीर में भी झटके महसूस किये गए. 

वहीं, इस बार भूकंप का केंद्र अफगानिस्तान का हिंदुकुश बताया जा रहा है. सबसे पहले अफगानिस्तान और पाकिस्तान के ही कुछ हिस्सों में भूकंप के झटके महूसस किये गए. इसके बाद दिल्ली, फरीदाबाद, गुरुग्राम, नोएडा और गाजियाबाद समेत आस-पास के कुछ इलाकों में धरती हिली. हालांकि, इन तमाम गतिविधियों के बीच गनीमत रही कि , किसी भी तरह की जान-माल की क्षति नहीं हुई. 

वहीं, भूकंप को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी चिंता व्यक्त की. उन्होंने ट्वीट के जरिये भूकंप की जानकारी देने के साथ ही सावधान और सुरक्षित रहने की कामना. की. अरविंद केजरीवाल ने लिखा कि, 'दिल्ली में भी भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं. आशा करता हूं कि आप सभी सुरक्षित होंगे.' फिलहाल, स्थिति ठीक है. किसी तरह की क्षति नहीं हुई है. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image